Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैरतअंगेज! पालतू कुत्ते ने अपने ही मालिक को मारी गोली, जानें वजह

ऐसा ही हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 51 साल के एक आदमी को अपने ही पालतु कुत्‍ते के साथ खेलना काफी महंगा पड़ा गया।

हैरतअंगेज! पालतू कुत्ते ने अपने ही मालिक को मारी गोली, जानें वजह
X
आज तक आपने देखा और सुना होगा कि किसी व्यक्ति ने गोली मारकर किसी इंसान या जानवर की हत्या कर दी है लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी जानवर ने अपने ही मालिक को गोली मार दी हो।
ऐसा ही हैरतअंगेज करने वाला मामला अमेरिका के आयोवा शहर से सामने आया है। यहां पर 51 साल के एक आदमी को अपने ही पालतू कुत्‍ते के साथ खेलना काफी महंगा पड़ा गया। जिसकी वजह से उसे अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा।
अमेरिका के एक व्‍यक्‍त‍ि ने इमरजेंसी नंबर डायल करके कहा कि उसे कुत्‍ते ने गोली मार दी है। पालतू कुत्‍ते ने मालिक को गोली तब मारी जब वह उसके साथ खेल रहा था।

फोर्ट ब्र‍िज के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम रिचर्ड रेम्‍मे है। जो कि अपने क्रॉस ब्रिड कुत्‍ते बालेव को अपनी गोदी में कूदना सीखा रहे थे। इसी दौरान उनके कुत्‍ते ने उनकी पिस्‍टल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खोल दी।
ऐसे में जब कुत्‍ते ने दुबारा से गोदी में आने के लिए छलांग लगाई तो कुत्ते की पैर की उंगलियों में पिस्‍टल का ट्र‍िगर फंस गया और गोली चल गई। जिसके बाद रिचर्ड ने इमरजेंसी सर्विस 911 पर कॉल करके कहा कि उनके कुत्‍ते ने उनको गोली मार दी है।
रिचर्ड ने बताया कि गोली उनके पैर में लगी और अच्‍छी बात यह रही कि गोली से ज्‍यादा नुकसान नहीं पहुंचा है। वही सिटी पुलिस चीफ रोजर पोर्टर का कहना है कि कुत्‍ते द्वारा गोली मारने की यह पहली घटना है। ऐसी घटना उन्‍होंने पहले कभी नहीं सुनी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story