Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर की नलों से पानी की जगह निकलने लगी शराब, लोगों ने भर लिए कीचन में रखे सभी बर्तन

एक गांव में पानी की जगह नलों से निकलने लगी शराब। यह देखते ही कुछ लोग हुए हैरान तो कुछ ने घर के सभी बर्तनों में जमा कर ली शराब।

घर की नलों से पानी की जगह निकलने लगी शराब, लोगों ने भर लिए कीचन में रखे सभी बर्तन
X

अगर आप सुबह उठे और पानी की जगह शराब निकलने लगे तो हर कोई हैरान रह जाएगा। ऐसी ही हैरानी इटली के गांव में लोगों को उस समय हुई जब उनके घर की नलों से पानी की जगह शराब निकलने लगी। यह देखते ही शराब के शौकीनों ने अपने घरों के बर्तन भर लिए तो कुछ लोगों ने मामले की शिकायत संबंधित विभाग को दी। जिसके बाद इस फॉल्ट को जल्द से ठीक किया गया।

जानकारी के मुताबिक इटली के रोम का मोडेना गांव में लोग अपने कामों में जुटे थे। कुछ लोगों ने सुबह उठते ही अपनी दिनचर्या के लिए नल खोला तो उसमें पानी की जगह पिंक वाइन निकलने लगी। यह देखते ही सब हैरान रह गये। इस दौरान कुछ लोगों ने इसकी शिकायत आनन फानन में पुलिस को दी। तो वहीं शराब के शौकीन लोगों ने शराब से अपने घर के सभी बर्तन भर लिये। इतना ही नहीं ऐसे लोगों ने जमकर शराब का लुत्फ उठाया।

इस वजह से पानी की जगह आया शराब

दरअसल पानी की जगह नल से शराब आने की वजह कोई तकनीकी खराबी मिली। जिसके चलते शराब संग्रहण के स्थान पर तेज प्रेशर के कारण लीकेज हो गया और ये शराब स्थानीय जल आपूर्ति में शराब मिल गई। हालांकि इस समस्या को जल्द ही ठीक कर लिया गया और स्थानीय गांव के लोगों ने इसकी शिकायत भी की। स्थानीय कांउसिल ने इस घटना पर फेसबुक पर माफ़ी मांगी।

Next Story