Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मरी हुई ''मां'' के पेट से दस दिन बाद निकला जिंदा बच्चा, अजीबोगरीब नजारा देखकर शव को छोड़ भागे लोग

अफ्रिका में अंतिम संस्कार के लिए कर्मचारी महिला को शमशान लेकर जा रहे थे। शमशान ले जाते समय महिला ने जिंदा बच्चे को जन्म दे दिया।

मरी हुई मां के पेट से दस दिन बाद निकला जिंदा बच्चा, अजीबोगरीब नजारा देखकर शव को छोड़ भागे लोग
X

यूं तो आपने अभी तक दुनियाभर में बहुत से अजीबोगरीब मामलों के बारें में सुना या देखा होगा। लेकिन हम आपको एक ऐसा हैरान करने वाला मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनाकर शायद आपको यकीन करना मुश्किल होगा।

आपको बता दें कि दस दिन पहले मरी एक महिला के पेट से एक बच्चे ने जन्म लिया। जिस समय महिला को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे कर्मचारी उस वक्त हैरान रह गए जब महिला का कफन खोला गया। उन्होंने देखा कि कफन में बंद महिला के शव से एक बच्चे ने जन्म लिया। इसे भगवान का ही करिश्मा कहा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें : शिक्षा के लिए इस लड़के ने किया अनोखा करानामा, जानिए पूरा मामला

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह घटना दक्षिण अफ्रीका के म्थ्यासी गांव की बताई जा रही है। यहां एक अस्पताल में एक 33 वर्षीय महिला की मौत दस दिन पहले मौत हुई थी। बताया जा रहा है कि यह महिला 9 माह की गर्भवती थी। महिला का नाम नॉमवेलिसो म्दोयी था। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला के पहले से पांच बच्चे थे।

घटना स्थाल पर मौजूद फुंडिले ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि इस घटना को देखकर सब दंग रह गए। जिसके चलते पैदा हुए नवजात शीशु को देख ही नहीं पाए कि वो बच्चा लड़का था या लड़की।
शव दाह ग्रह के मालिक फुंडिले 20 साल से मुर्दों का अंतिम संस्कार करने का काम कर रहे हैं। लेकिन ऐसी घटना के बारे में उन्होंने पहले कभी नहीं सुना कि मरी हुई महिला ने जिंदा बच्चे को जन्‍म दिया हो। इसलिए वह डर के मारे शव के पास ही नहीं जा सके।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story