Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक रॉन्ग नंबर लाया एसिड विक्टिम की जिंदगी में ''खुशियों की बारात''

ललिता के भाईयों ने ही 2012 में रंजिशन डाला था तेजाब, शादी में बॉलीबुड के कई सितारों ने की मदद, विवेक ने दिया फ्लैट

एक रॉन्ग नंबर लाया एसिड विक्टिम की जिंदगी में खुशियों की बारात
X

26 साल की ऐसिड अटैक विक्टिम ललिता बेनबंसी को शायद ही पता था कि एक रॉन्ग नंबर से उनके जीवन में खुशियों की बारात आ जाएगी। साल 2012 में ऐसिड हमले की शिकार हुईं ललिता ने मंगलवार को अपने मिस्टर राइट राहुल कुमार के साथ सात जन्मों की कसमें खाईं।

इन दोनों की कहानी किसी बॉलिवुड फिल्म से कम नहीं है। साल 2012 में ललिता के भाईयों ने ही आपसी रंजिश की वजह से उनपर ऐसिड हमला कर दिया था।

इसे भी पढ़ें - गजब! 80 साल से एक साथ जन्मदिन मना रही हैं ये तीन जुड़वां बहनें

पूरा चेहरा जलने की वजह से तबसे अब तक ललिता की 17 सर्जरी हुई हैं और उनका आगे का ट्रीटमेंट शादी के बाद भी जारी रहेगा। ललिता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की रहने वाली हैं।

रॉन्ग नंबर से मिला प्यार

ललिता और राहुल का प्यार एक रॉन्ग नंबर से शुरू हुआ। जब राहुल ने गलती से ललिता का नंबर डायल कर दिया और इसके दो महीने बाद इस जोड़े ने शादी करने का फैसला ले लिया। 27 साल के राहुल सीसीटीवी ऑपरेटर के तौर पर काम करते हैं।

शादी से खुशी जाहिर करते हुए ललिता ने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि अब मेरी शादी होगी, लेकिन राहुल ने मेरा सच जानने के बाद भी मुझसे शादी करने का अपना फैसला नहीं बदला।' वहीं राहुल ललिता के मन की सुंदरता का जिक्र करते हुए कहते हैं, 'उसका दिल एकदम साफ है और मेरे लिए यह सबसे ज्यादा मायने रखता है।'

इसे भी पढ़ें- अनोखी पहल : अब बदलेगी इस शहर की तस्वीर, तालाबों के बीच बनेंगे आईलैंड

राहुल ने कहा, 'मेरा सपना था कि मैं कुछ अलग करूं। मैं जानता था कि मैं कुछ अच्छा करूंगा। मेरी मां और मेरे परिवार ने हमेशा मुझे सपॉर्ट किया। मैं नहीं जानता था कि एक रॉन्ग नंबर मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल देगा।'

बॉलीवुड सितारों ने भी किया सपोर्ट-

ललिता की देखरेख साहस फाउंडेशन नाम का एनजीओ कर रहा है। एनजीओ के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग ललिता की मदद को आगे आए हैं। अभिनेता विवेक ओबरॉय ने ठाणे में एक फ्लैट गिफ्ट किया तो वहीं डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने ललिता को शादी का जोड़ा और नैकलेस तोहफे के तौर पर दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story