Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रूस की एक महिला ने किया दस पुरुषों का बलात्कार, पीड़ित पुरुष ने सुनाई आप बीती

यह महिला 'रशियन ब्लैक विडो' के नाम से भी जानी जाती है।इस महिला को हॉरर फिल्मों का शौक है और मकड़ी से बहुत प्यार है।

रूस की एक महिला ने किया दस पुरुषों का बलात्कार, पीड़ित पुरुष ने सुनाई आप बीती
X
रूस की एक महिला ने किया दस पुरुषों का बलात्कार

रूस में एक ऐसी महिला का केस सामने आया है जिसने अभी तक दस पुरुषों का बलात्कार किया है। अभी तक आपने बस पुरुषों के बारे में ही सुना होगा जिन्हें रेप के केस में पुलिस ने पकड़ा हो। लेकिन रूस में एक ऐसी महिला भी है जो पुरुषों का बलात्कार करती है।

रूस के तांबोव में रहने वाली यह महिला 'रशियन ब्लैक विडो' के नाम से भी जानी जाती है। असल में इसका नाम वलेरिया के. है। रिपोर्ट के अनुसार इस महिला को हॉरर फिल्मों का शौक है और मकड़ी से बहुत प्यार है।

कैसे करती थी बलात्कार

यह महिला पुरुषों को अपने हुस्न के जाल में इस कदर फंसाती थी कि वो उसके साथ उसके फ्लैट में जाने को तैयार हो जाते थे। उसके बाद वो उन्हें शराब पिलाती थी जिसमें नशीली दवाईयां मिली होती थी। शिकार के नशे में आते ही वो उनके कपड़े उतार कर उन्हें संबंध बनाने के लिए उकसाया करती थी।

कैसे मिली खबर

अस्पताल में भर्ती एक शख्स ने इस महिला के बारे में खुलासा किया। जानकारी के मुताबिक महिला के मिलाए नशीली दवाईयों में ऐसा नशा होता था कि कोई भी इंसान कम से कम 24 घंटे तक होश में नहीं आ पाता था। अस्पताल में भर्ती शख्स ने बताया कि महिला संबंध बनाते समय पुरुषों को रस्सी से इस तरह से बांधती थी कि लंबे समय तक वो उनसे संबंध बना सके। महिला की इस हरकत का नौ पुरुषों ने विरोध किया लेकिन दसवें पुरुष ने उस महिला को हॉट बताते हुए कहा कि मुझे अफसोस है कि उस वक्त मैं नशे की हालत में था। बता दें कि नशीली दवाईयों का असर कुछ ऐसा था कि उस शख्स को घटना के विषय में कुछ याद नहीं था।

अस्पताल में भर्ती कराने का क्या था कारण

पीड़ितों के शरीर में जहर और लिंग में चोट की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ जाता था।

Next Story