Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब! तोता बनने के लिए इस आदमी ने पार की सारी हदें

इस व्यक्ति ने चेहरे पर ही 50 पियर्सिंग कराई और अपनी जीभ भी कटवा ली है।

गजब! तोता बनने के लिए इस आदमी ने पार की सारी हदें
X

इस धरती पर अजीबोगरीब लोग भी रहते हैं जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। ऐसे ही एक शख्स हैं टेड रिचर्ड्स, जिन्होंने अपने पालतू तोते की तरह दिखने के लिए अपने कान ही कटवा डाले।

लगभग 56 वर्षीय टेड रिचर्ड्स ने अपने तोते के लिए पागल होकर अपने चेहरे के रूप को ही बदल डाला। उन्होंने चेहरे पर तोते के जैसे रंगबिरंगे फर लगाकर 110 अनोखे टैटू गुदवा लिए। इतना ही नहीं इन्होंने चेहरे पर ही 50 पियर्सिंग कराई और अपनी जीभ भी कटवा ली।

फिलहाल वे एक सर्जन को ढूंढ़ रहे हैं जो उनकी नाक को भी तोते के चोंच जैसी टेढ़ी कर सके। टेड जो अब 'पैरट मैन' के नाम से फेमस हो चुके हैं एक रिटायर्ड फैक्ट्री वर्कर हैं। टेड कहते हैं कि उनका फेसियल ट्रांसफॉर्मेशन उनकी बेबीज (उनके पालतू तोते) को ट्रिब्यूट है।

वे हमेशा से युनिक और डिफरेंट दिखना चाहते थे। वे अब अपनी फैमिली से दूर हैं और अब उनके टच में सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड सुजैन है जो खुद ही इस तरह के बॉडी मॉडीफिकेशन की समर्थक हैं।

कान कटवाने के पीछे के कारण को बताते हुए वे कहते हैं कि वे बचपन से ही अपने बड़े साइज के कान पसंद नहीं करते थे क्योंकि इन्हें छुपाने के लिए बाल बड़े रखने पड़ते थे।

टेड ने अपने कान किसी दूसरे शख्स को दान में दे दिए हैं जो उन्हें कहीं डिस्प्ले करेंगे। टेड ने 1976 में अपना फर्स्ट टैटू करवाया उसके बाद से इन्होंने अपने पूरे बॉडी में टैटू करवा लिया। इन्होंने दो चुम्बक भी अपनी हाथों में इम्प्लांट करवाए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story