Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस चैलेंज के नाम पर टॉयलेट सीट चाटने लगा शख्स, हुआ संक्रमित

Coronavirus: कोरोना वायरस चैलेंज की शुरूआत एक लड़की ने की थी। जिसने लिखा था कि अगर मेरी वजह से किसी को कोरोना वायरस होता है तो ये उनकी समस्या है, मेरी नहीं।

Coronavirus: कोरोना वायरस चैलेंज के नाम पर टॉयलेट सीट चाटने वाला शख्स हुआ संक्रमितCoronavirus: कोरोना वायरस चैलेंज के नाम पर टॉयलेट सीट चाटने वाला शख्स हुआ संक्रमित

Coronavirus: कोरोना वायरस का मजाक बनाते हुए आजकल हम कई लोगों को देख रहे हैं। जो बिना मास्क पहने सड़कों पर निकल पड़ते हैं। भीड़ में बेवजह इकट्ठा होते हैं। लॉकडाउन के बावजूद घर से निकलकर सरकार और प्रशासन को परेशान करते हैं।

इसी तरह एक ऐसे ही शख्स ने हाल ही में कोरोना वायरस को मजाक समझते हुए कोरोना वायरस चैलेंज में हिस्सा लिया था। जिसमें उसने टॉयलेट सीट को चाटते हुए अपनी बहादुरी का परिचय दिया था। आज कोरोना वायरस को मजाक समझने वाले उस शख्स को कोरोना वायरस ने मजाक बना दिया है। बताया जा रहा है कि वो शख्स कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है।

क्या है कोरोना वायरस चैलेंज

कोरोना वायरस चैलेंज उस समय शुरू हुआ जब एक टिकटॉक यूजर ने प्लेन के टॉयलेट सीट को चाटते हुए लिखा था कि मैं कोरोना वायरस की लोकप्रियता देखते-देखते थक गई हूं। मैं रियल सेलिब्रिटी हूं।

उसके बाद तो सोशल मीडिया पर ऐसे फोटोज और विडियोज की बाढ़ आ गई। किसी ने कार के हैंडल को चाटते हुए फोटो अप्लोड किया तो किसी ने टॉयलेट सीट को चाटते हुए। इस तरह ये कोरोना वायरस चैलेंज के नाम से प्रचलित हो गया।

ट्विटर ने डिलीट किया अकाउंट

इसी चैलेंज में इस शख्स ने भी हिस्सा लिया था। जिसके बाद ये बात सामने आई है कि वो कोरोना वायरस का शिकार हो गया है। जिसके बाद ट्विटर ने उसका अकाउंट डिलीट कर दिया है।

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

इस शख्स के कोरोना वायरस की खबर लगते ही ट्विवट पर लोगों ने खूब गुस्सा दिखाया।

एक ने लिखा कि इसे मरने देना चाहिए। ऐसे लोगों पर स्वास्थ्य सेवाएं खर्च करने का कोई मतलब नहीं है।

एक ने इमेज शेयर करते हुए लिखा - कर्म


Next Story
Top