Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैरतअंगेज: 27 साल की प्रेमिका के बच्चे का पिता बनने वाला है 103 साल का बुजुर्ग

प्यार की कोई उम्र नहीं होती। यह बात इंडोनेशिया में एक महिला और 103 साल के बुजुर्ग ने सही साबित कर दी। दोनों ने प्यार के बाद शादी कर ली है। इतना ही नहीं 103 साल के बुजुर्ग जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

हैरतअंगेज: 27 साल की प्रेमिका के बच्चे का पिता बनने वाला है 103 साल का बुजुर्ग
X

कहते है प्यार की कोई उम्र और सीमा नहीं होती यह कभी भी और किसी से भी हो सकता है। ये कहावत इंडोनेशिया में एक बुजुर्ग और 27 साल की महिला ने सच कर दिखाई। जी हां यहां 27 साल की इंडो अलंग नाम की महिला को 103 साल के पुआंग बुजुर्ग से प्यार हो गया। प्यार इतना गहरा हो गया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गये। अब 27 वर्षीय महिला अपने 103 साल के बुजुर्ग प्रेमी इंडो अलंग पुआंग के बच्चे की मां बनने वाली है।

महिला और उसके बुजुर्ग पति की उम्र में है 76 साल का अंतर

दोनों की उम्र में 76 साल का अंत है। दोनों की मुलाक़ात तब हुई जब 27 वर्षीय इंडो अलंग का अपने बॉयफ्रैंड से ब्रेकअप हो गया। जिसके कारण वो बहुत दुखी थी। उस समय पुआंग से उसकी मुलाक़ात हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। पुआंग ने शादी के लिए दहेज लिया नहीं बल्कि दिया है। पुआंग ने 25 हज़ार रुपये और एक सोने की अंगूठी दे कर इंडो अलंग से विवाह किया है। इससे पहले महिलाओं के घर वालों को पुरुष की उम्र का पता नहीं था।

घर वाले भी बेटी का पति देखकर चौंक गये

27 वर्षीय महिला इंडो अलग के पिता और परिवार को मालूम था कि वह जिनसे प्यार करती है उसकी प्यार उससे ज्यादा है, लेकिन जब उन्होंने बेटी को 103 बुजुर्ग से शादी करते देखा तो वह हैरान रह गये। मीडिया खबरों के अनुसार पुआंग एक डच कर्नल है जो 1945 से 1947 के बीच युद्द में भी शामिल हो चुके हैं।

Next Story