Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौत से बेपरवाह होकर इस शख्स ने रचाई नागिन से शादी, बताया पिछले जन्म का प्यार

थाईलैंड के शख्स ने एक सांप से शादी की है, जो विषैले सांप (Venomous snake) की प्रजातियों में से एक है। उस शख्स के मुताबिक, उसकी प्रेमिका की मौत हो गई थी। जिसके बाद वह नागिन के रूप में वापस लौट आई है।

थाईलैंड का है मामला जहां एक शख्स ने नागिन से शादी रचाई है।
X

मौत से बेपरवाह होकर इस शख्स ने नागिन से रचाई शादी

अजब-गजब। क्या आपने किसी को प्यार (LOve) में डूबते हुए देखा है? जरूर देखा होगा लेकिन किसी इंसान के लिए ना कि जानवर (Animal) के लिए और जहरीले सांप (Poisonous snake) के लिए तो बिल्कुल भी नहीं। इंसान को जानवरों से काफी लगाव होता है और इसी कारण से वो कई तरह के जीव-जंतूओं को पालतू भी बनाता है। हालांकि, ऐसे कई मामले भी सामने आए हैं कि लोग सांपों को भी पालते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी व्यक्ति ने सांप से शादी कर ली हो? कुछ इसी तरह का मामला सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है। और तो और नागिन से शादी रचाने वाले शख्स ने इसे अपने पूर्व जन्म के अधूरे प्यार की कहानी बताई है।


दरअसल, इस शख्स ने जिस सांप से शादी की है, वह विषैले सांप (Venomous snake) की प्रजातियों में से एक है। इसके मुताबिक, उसकी प्रेमिका की मौत हो गई थी। जिसके बाद वह नागिन के रूप में वापस लौट आई है। बता दें कि, यह मामला थाइलैंड (Thailand) का है। जहां नागिन से शादी करने वाले शख्स ने कहा कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था। शख्स के मुताबिक, उसकी प्रेमिका का नागिन के रूप में पुर्नजन्म हुआ है। उसने कहा कि लोग कुछ भी कहें या समझें, लेकिन वह अपनी प्रेमिका को नहीं छोड़ेंगे। वहीं इस युवक के गर्लफ्रेंड की मौत पांच साल पहले हुई थी। पांच साल बाद युवक को यह नागिन मिली और उसने इस 10 फीट लंबी जहरीली नागिन से शादी ली।


आपको जानकर आश्चर्य होगा कि, इस शख्स जहरीली नागिन को अपनी पत्नी के रूप में अपने घर में रखा है। इतना ही नहीं वह नागिन के साथ सोता भी है। बल्कि वह नागिन के साथ बैठकर खाना भी खाता है। शख्स का कहना है कि उसकी गर्लफ्रैंड मरने के बाद फिर से नागिन के रूप में जन्म लेकर उसके साथ रहने आई है। इतना ही नहीं ये शख्स नागिन के साथ पिकनिक भी मनाने गया था। नागिन भी इस युवक के साथ बहुत ही प्यार से रह रही है। वह युवक को किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचा रही है। शख्स के एक दोस्त ने अनोखे कपल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Next Story