Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को सैकड़ों फीट ऊंची पहाड़ी से दिया धक्का, हवा में झूलती हुई युवती ने बॉयफ्रेंड पर किया मजेदार कमेंट

एडवेंचर एक्टिविटी करने का बहुत लोगों का शौक होता है। एडवेंचर ​एक्टिविटी में हिस्सा लेने के लिए लोग दूर—दूर जाते है। यहां तक की दूसरे राज्य में भी जाते है। रुपये भी खर्च करने से पीछे नहीं हटते है। इन्हीं में एक बंजी जंपिंग है। बंजी जंपिंग एक एडवेंचर एक्टिविटी है।

Viral Video: युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को सैकड़ों फीट ऊंची पहाड़ी से दिया धक्का, हवा में झूलती हुई युवती ने बॉयफ्रेंड पर किया मजेदार कमेंट
X

एडवेंचर एक्टिविटी(adventure activity) करने का बहुत लोगों का शौक होता है। एडवेंचर ​एक्टिविटी में हिस्सा लेने के लिए लोग दूर—दूर जाते है। यहां तक की दूसरे राज्य में भी जाते है। रुपये भी खर्च करने से पीछे नहीं हटते है। इन्हीं में एक बंजी जंपिंग है। बंजी जंपिंग(bungee jumping) एक एडवेंचर एक्टिविटी है। हालांकि, यह बेहद खतरनाक होता है, लेकिन सुरक्षा को देखते हुए पूरे इंतजाम किए जाते हैं।


बंजी जंपिंग एडवेंचर को ट्राई करने के लिए खुद को मजबूत करने के साथ दिमागी तौर पर प्रिपेयर होना होता है। दरअसल, इस दौरान आपको कोई पुश कर दे तो रिस्क का खतरा भी होता है। अगर वह शख्स दिमागी तौर पर मजबूत न हो। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) में जमकर वायरल हो रहा है। एक बॉयफ्रेंड(Boyfriend) अपनी गर्लफ्रेंड को बंजी जंपिंग के दौरान पुश करता है। जिसके बाद वह हवा में तैरने लगती है।

वायरल वीडियो(Viral Video) के मुताबिक, सैकड़ों फीट ऊंची पहाड़ी पर एक युवक और युवती खड़ी होती है। हालांकि, वीडियो में युवती पूरी तरह तैयार नहीं होती दिखाई दे रही है। पास में उसका बॉयफ्रेंड खड़ा है। तभी युवती को बॉयफ्रेंड उसे धक्का दे देता है। ऊंचे पहाड़ से गिरने के बाद युवती कुछ ही देर में हवा में झूलने लगती है। तभी युवती जोर से चिल्लाकर कती है तो 'मैं तुमसे रिश्ता खत्म कर रही हूं'। इस वीडियो को Morissa Schwartz नाम के ट्विटर अकाउंट(Twitter Acount) से शेयर किया गया है। लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे है।

और पढ़ें
Next Story