Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नहाते समय ठंड से बचने के लिए शख्स ने अपनाया जुगाड़, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

शख्स बड़े से तालाब में नहाने तो गया लेकिन साथ में अलाव भी ले गया। वह नहा भी रहा है और साथ ही ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा भी ले रहा है। वो जैसे ही डुबकी लगाता है वैसी ही फिर आग सेंकने लगता है।

नहाते समय ठंड से बचने के लिए शख्स ने अपनाया जुगाड़, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

Video Viral: नहाते समय ठंड से बचने के लिए शख्स ने अपनाया जुगाड़।

पहाड़ों से लेकर मैदान तक ठंड (Cold) से सभी परेशान हैं। जहां गर्मियों के मौसम में लोग गर्मी निजात पाने के लि दिन में 2-3 बार नहाते हैं वहीं ठंड में लोगों को नहाने से पहले कई बार सोचना पड़ता है। ठंड में तो कई लोग ऐसे भी हैं जो कई दिनों तक नहीं नहाते। इसी को लेकर इन दिनों एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हंसते-हंसते लोट पोट हो गए हैं।

दरअसल इस देश में जुगाड़ लगाने वाले काफी मिल जाएंगे। इसी को देखते हुए एक शख्स ने ठंड में नहाने और ठंड से बचने के लिए एक अनोखा जुगाड़ ढूंढ निकाला है। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि ये शख्स बड़े से तालाब में नहाने तो गया लेकिन साथ में अलाव भी ले गया। वह नहा भी रहा है और साथ ही ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा भी ले रहा है। वो जैसे ही डुबकी लगाता है वैसी ही फिर आग सेंकने लगता है।

वहीं इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। और साथ ही कैप्शन में लिखा कि मेरा भारत महान... होनहार भारत।' यही नहीं बल्कि उन्होंने वीडियो के बीचों बीच भी लिखा है कि इतने होनहार लोग भारत में ही क्यों जन्म लेते हैं।

Next Story