Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : बातों में ऐसी मगन हुई महिला, बच्चें के मुंह कि जगह कान में ठूस दी बोतल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला बातों में इतना खो जाती है जिसके चक्कर में वो कुछ ऐसा कर बैठती है जिसे देख हर किसी की हंसी निकल जाएगी।

Viral Video : बातों में ऐसी मगन हुई महिला, बच्चें के मुंह कि जगह कान में ठूस दी बोतल
X

अक्सर आपने देखा होगा कि लोग बातों में खो जाते हैं और उन्हें उस समय इतना भी होश नहीं होता की उनके आस-पास क्या हो रहा हैं। कई बार ऐसी गलती मां-बाप से भी हो जाती हैं। जो महिलाएं पहली बार मां बनी होती हैं उन्हें बच्चों को रखने के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती। जिसकी वजह से उनसे अक्सर ऐसी छोटी-छोटी गलती हो जाती हैं जो बाद में हंसी का पात्र बन जाती है। अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला बातों में इतना खो जाती है जिसके चक्कर में वो कुछ ऐसा कर बैठती है जिसे देख हर किसी की हंसी निकल जाएगी।

वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला रेस्टोरेंट जैसी किसी जगह पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। साथ ही उसकी गोद में एक छोटा-सा बच्चा भी बैठा हुआ नजर आ रहा है। तभी महिला अपने पास में बैठे किसी दूसरे इंसान से बात करने में इतनी व्यस्त हो जाती है कि उसे इस बात ध्यान ही नहीं रहता कि उसने बच्चे के मुंह में दूध की बोतल डालने की जगह, उसके कानों में बोतल को घुसा दिया। काफी देर तक तो उस महिला को इस बात का पता ही नहीं चलता की उसने बोतल को मुंह के बजाय कान में डाल रखा है। लेकिन जब उसे इस बारे में पता चला तो उसकी खुद की भी हंसी छूट गयी और उस महिला ने बोतल को टेबल पर रख दिया।

वीडियो को बहुत से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। वहीं लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए है। एक यूजर ने लिखा कि ये फनी कहीं से भी नहीं है। अगर गलती से भी बच्चे के कान में दूध चला जाता तो सोचो क्या होता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है और जानबूझकर बनाया गया है। वीडियो को वायरल (Viral Video) होने के बाद अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story