Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

देर रात बैंक खोलकर की शराब पार्टी पीते मिले अधिकारी और कर्मचारी

बैंकों में करोड़ों रुपये का लेनदेन होता है और इस रुपये की सुरक्षा की जिम्मेदारी बैंकों की होती है, लेकिन जब बैंक परिसर मयखाना बना नजर आए तो बैंक अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान खड़े होना स्वाभाविक ही है। तपकरा भारतीय स्टेट बैंक में गुरुवार रात करीब 11 बजे बैंक मैंनेजर और कर्मचारी शराब पीते नजर आए वहीं बैंक अधिकारी सफाई देते रहे कि वह आडिट कर रहे हैं। भारतीय स्टेट बैंक की शाखा परिसर में धूम्रपान एवं मद्यपान पूरी तरह निषेध होता है लेकिन स्टेट बैंक की शाखा में इस निषेधाज्ञा की धज्जियां उड़ी नजर आई हैं क्योंकि बैंक मैनेजर के साथ कर्मचारियों को बैंक के अंदर रात 11 बजे शराब पार्टी करते पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा।

बैंकों में करोड़ों रुपये का लेनदेन होता है और इस रुपये की सुरक्षा की जिम्मेदारी बैंकों की होती है, लेकिन जब बैंक परिसर मयखाना बना नजर आए तो बैंक अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान खड़े होना स्वाभाविक ही है। तपकरा भारतीय स्टेट बैंक में गुरुवार रात करीब 11 बजे बैंक मैंनेजर और कर्मचारी शराब पीते नजर आए वहीं बैंक अधिकारी सफाई देते रहे कि वह आडिट कर रहे हैं।

भारतीय स्टेट बैंक की शाखा परिसर में धूम्रपान एवं मद्यपान पूरी तरह निषेध होता है लेकिन स्टेट बैंक की शाखा में इस निषेधाज्ञा की धज्जियां उड़ी नजर आई हैं क्योंकि बैंक मैनेजर के साथ कर्मचारियों को बैंक के अंदर रात 11 बजे शराब पार्टी करते पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा।

Share it
Top