Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: अंधेरी सड़क पर कैमरे में कैद हुई चुड़ैल, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

बचपन में दादा-दादी से आपने भी भूत और चुड़ैल के किस्से सुने ही होंगे। अक्सर हमारे गांव-घरों में इस तरह के कहानी, किस्सें खुब चर्चा का विषय बनते हैं।

Viral Video: अंधेरी सड़क पर कैमरे में कैद हुई चुड़ैल, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप
X

बचपन में दादा-दादी से आप ने भी भूत और चुड़ैल के किस्से सुने ही होंगे। अक्सर हमारे गांव-घरों में इस तरह के कहानी, किस्सें खूब चर्चा का विषय बनते हैं। लेकिन सोचिए अगर कभी आपका वास्तविक जीवन में भूतों से सामना हो गया तो आप क्या करेंगे? आज हम इस रिपोर्ट में आपको ऐसी ही एक घटना से रुबरू कराने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के अंधेरी रात के समय बाइक से सुनसान सड़क पर जा रहे हैं। तभी अचानक उनके सामने सफेद रंग के कपड़े पहने एक महिला आ जाती है, जिसे चुड़ैल कहा जा रहा है। चुड़ैल को देखने के बाद लड़के अपना रास्ता बदल लेते है, लेकिन कुछ ही दूरी पर जाने के बाद वह चुड़ैल एक बार फिर उनके सामने आ जाती है। ये भयानक नजारा देख बाइक पर सवार दोनों लड़के बुरी तरह से डर जाते है। बाइक सवार लड़कों और चुड़ैल का यह पूरा घटनाक्रम कैमरे पर कैद हो जाता है, जोकि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आखिर क्या है वीडियो की सच्चाई

वायरल हो रही वीडियो में जिस तरह लड़कें डर के मारे चिल्ला रहे हैं। उनके रिएक्शन को देखकर तो यह असल घटना का वीडियो सा लगता है। लेकिन ठीक तरह से देखने पर आसानी से पता लग रहा है कि यह मनोरंजन के मकसद से बनाया गया वी़डियो है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, अधिकतर यूजर्स मनोरंजन और डराने के मकसद से बनाया गया वीडियो बता रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो sakhtlogg नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है।

और पढ़ें
Next Story