Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : 'दीदी' ने किचन में खड़े होकर किया खतरनाक डांस, परफॉर्मेंस देख फटी रह जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर लड़की का डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उसके डांस मूव्स देख कर आप हिल जाएंगे।

Didi did a dangerous dance standing in the kitchen
X

'दीदी' ने किचन में खड़े होकर किया खतरनाक डांस

शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसे डांस (Dance) करना पसंद नहीं होगा। जब भी गाना बजता है तो कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके पैर खुद-ब-खुद चलने लग जाते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं जो कही भी और किसी के भी सामने डांस कर सकते हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो चोरी छुपे डांस करते हैं। जैसे बाथरूम में या फिर कमरों में ही अपने इस शौक को पूरा कर लेते हैं। अब ऐसा ही डांस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने अपने डांस से तहलका मचा दिया है। वीडियो में लड़की का डांस देख कर आपका भी सिर चकरा सकता है। साथ ही इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी भी कंट्रोल नही कर पाएंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक लड़की किचन में खड़ी हुई दिखाई दे रही है। इसके बाद ये लड़की 'मम्मी डैडी है नहीं घर पर' गाने पर डांस करने लग जाती है। इस लड़की के डांस मूव्स देख कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। डांस के दौरान लड़की ऐसे एक्सप्रेशन देती हुई नजर आती है जो शायद ही आपने पहले कभी देखे होंगे। लेकिन वीडियो में डांस कर रही इस लड़की की एनर्जी देखने लायक है। कोई कुछ भी कहे लेकिन इस लड़की ने अपने इस डांस को करने में पूरी जान लगा दी है। अगर आपने अभी तक वीडियो को नहीं देखा है तो पहले इस वीडियो (Video) को देख लें।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दीदी के लिए एक बॉयफ्रेंड टैग कर दो। इंटरनेट पर छाए हुए इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। जबकि हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। कुछ लोगों ने तो अपने दोस्तों को कमेंट में टैग करते हुए लिखा है कि भाभी मिल गई, भाभी मिल गई। तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि रहम करो दीदी। इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोगों की हंसी छूट रही है।

और पढ़ें
Next Story