Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने बच्ची को पीटा, 30 सेकेंड में मारे इतने थप्पड़...

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक स्कूल टीचर एक मासूम सी बच्ची को बेरहमी से मारती हुई नजर आ रही हैं।

Viral Video: Teacher beats girl child for not doing homework, slaps so many in 30 seconds...
X

Viral Video : होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने बच्ची को पीटा, 30 सेकेंड में मारे इतने थप्पड़...

एक टीचर (Teacher) का हमारी जिंदगी में बेहद अहम रोल होता हैं। माता-पिता के बाद टीचर ही होते हैं जो हमें इस समाज में रहने के लिए शिक्षित करते हैं। ये हमारे गुरु के समान होते हैं। साथ ही आज गुरु पूर्णिमा भी हैं एक ऐसा दिन जब हर कोई अपने गुरु को याद करता हैं। लेकिन आज हम आपको एक गुरु कहलाये जाने वाली टीचर की एक ऐसी वीडियो (Video) दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा हैं जिसमें एक स्कूल टीचर एक मासूम सी बच्ची को पीटती दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो के लिए बताया जा रहा हैं कि ये वीडियो उन्नाव का हैं। उन्नाव के इस्लाम नगर के एक स्कूल में ये महिला टीचर एक छोटी सी बच्ची को उसकी गलती पर समझाने की जगह उसे मारते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो के मुताबिक महिला टीचर ने इस छोटी सी बच्ची पर 30 सेकंड में दनादन 10 थप्पड़ बजाए हैं। अब सवाल ये होता हैं की आखिर इस छोटी सी बच्ची से ऐसी भी कौनसी गलती हो गयी। जो ये टीचर इसके साथ ऐसा सलूक करते हुए दिख रही हैं। इस छोटी बच्ची का नाम तन्नू बताया जा रहा हैं।

बता दे इस्लाम नगर में रहने वाले दलित रमेश कुमार की बेटी ने अपना होमवर्क नहीं किया था। फिर क्या टीचर को इस बात पर गुस्सा आ गया और उसने बच्ची की धुनाई करना शुरू कर दिया। टीचर ने बच्ची को पहले बाल खींचकर और फिर उसके मुंह पर थप्पड़ ही थप्पड बजाकर बेरहमी से मारा। फिर क्या था स्कूल की छुट्टी के बाद जब बच्ची घर गयी तो उसके परिवार वालों चेहरे पर चोट के निशान देखे। इसके बाद गुस्साए परिवार के लोगों ने स्कूल जाकर टीचर की शिकायत की। हालांकि यह मामला यहीं दब गया था। टीचर ने परिवार को लिखित में दे दिया था कि वो भविष्य में कभी ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगी।

लेकिन ऐसा कैसे हो सकता था क्योंकि इस पूरे मामले का खुलासा एक वीडियो से हुआ था। किसी ने चुपके से खिड़की पर खड़े होकर बच्ची की पिटाई का वीडियो बना लिया था, जिसे बाद वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने फिर से तूल पकड़ ली। शिक्षा अधिकारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। टीचर पर SC/ST एक्ट, मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

और पढ़ें
Next Story