Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : महिला चढ़ाई पर ठेले को नहीं मार पा रही थी धक्का, छोटे बच्चों ने किया कुछ ऐसा वीडियो जीत लेगा आपका दिल

आपने आज तक छोटे बच्चों के बहुत से वीडियो देखे होंगे लेकिन अब जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें ये बच्चे बड़ो-बड़ो को सीख देते हुए नजर आ रहे हैं।

Viral Video : महिला चढ़ाई पर ठेले को नहीं मार पा रही थी धक्का, छोटे बच्चों ने किया कुछ ऐसा वीडियो जीत लेगा आपका दिल
X

हर माता-पिता अपने बच्चो को बचपन से ही अच्छी सीख देते हैं। वो अपने बच्चों को सिखाते हैं कि कैसे जरूरत पड़ने पर उन्हें जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए। बच्चे भी अपने माता-पिता की दी हुई इस सीख को याद रखते हैं और जररूत पड़ने पर इसका इस्तेमाल करते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी आपने इससे जुड़े हुए कई वीडियो देखें होंगे। जहां आपको छोटे-छोटे बच्चे दूसरो की मदद करते हुए दिख जाएंगे। अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। इस वीडियो (Videos) में दो छोटे से मासूम बच्चों ने वो कर दिखाया जो बड़े-बड़े नहीं कर पाए।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला सड़क पर ठेले को धक्का मारते हुए दिखाई दे रही है। सड़क पर चढ़ाई है और ठेले में सामान रखा होने की वजह से महिला को उसे धक्का मारने में परेशानी हो रही है। महिला काफी देर तक तो ठेले को चढ़ाई पर चढ़ाने की कोशिश करती रहती है। इस दौरान बहुत से लोग भी सड़क से गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन कोई भी इंसान महिला की मदद के लिए आगे नहीं आता। उसी समय वहां से दो छोटे से बच्चे स्कूल से लौटते हुए दिखाई दे रहे हैं जो उस महिला की मदद के लिए आगे आते हैं और महिला के साथ मिलकर ही ठेले को धक्का लगाते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है वहीं बहुत से लोग इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आपकी डिग्री सिर्फ एक कागज का टुकड़ा है, अगर वो आपके व्यवहार में ना दिखे तो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये वीडियो मेरे दिल को छू गया है। इसके साथ ही बहुत से लोगों का कहना यह भी है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है।

और पढ़ें
Next Story