Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : बेवड़े सड़क पर दिखा रहे थे देशभक्ति, लोग बोले- इनकी देशभक्ति का पूरा देश कर्जदान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो शराबी रोड पर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Viral Video: alcoholics was showing patriotism on the road, people said - the entire country owes his patriotism, watch video
X

Viral Video : बेवड़े सड़क पर दिखा रहे थे देशभक्ति, लोग बोले- इनकी देशभक्ति का पूरा देश कर्जदान, देखें वीडियो

स्वतंत्रता दिवस (Independence day) को बीते हुए अभी सिर्फ दो ही दिन हुए हैं। इस बार आजादी का जश्न बहुत ही धूम-धाम से मनाया गया था। लोगों ने इस बार आजादी का अमृत मोहत्सव के दौरान चले कैंपियन हर घर तिरंगा अभियान में भी बढ़-चढ़ के हिस्सा लिया था। देश के हर कोने से लोगों के घरों पर लगे हुए तिरंगे और तिरंगे के साथ सेल्फी के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसे देख कर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में आपको दो शराबी नजर आ रहे होंगे। जिन्हें सड़क पर नौटंकी करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो (Video) में आपको दिख रहा होगा कि दोनों ही शराबी नशे में धुत है लेकिन इन्हे अपनी देशभक्ति बहुत अच्छे से याद है। वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि ये दोनों ही व्यक्ति किसी सड़क पर चल रहे हैं और साथ ही 'भारत माता की जय' के नारे भी लगा रहे हैं। लेकिन हद तो तब हो गई जब दोनों सड़क पर ही परेड करने लगे। वीडियो में दोनों लोगों को 'लेफ्ट राइट, लेफ्ट राइट' बोलते हुए सुना जा सकता हैं। शराबियों की ऐसी देशभक्ति का वीडियो शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को Jaiky Yadav नाम के एक अकाउंट ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि देखो देशभक्ति, अब ये मत कहना कि ये बेवड़े हैं। वायरल होने के बाद से लेकर अब तक इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। कुछ लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जो उसका लेफ्ट है वो दूसरे का राइट। एक अन्य यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा कि इनकी देशभक्ति का पूरा देश कर्जदान है बल्कि इनको धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि ये वही योद्धा हैं जिन्होंने पूरे कोरोना काल के समय इस देश की अर्थव्यवस्था को संभाला था।

और पढ़ें
Next Story