Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : बीच मैच में रोहित शर्मा ने पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन, जानें क्या है पूरा मामला

मंगलवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में पहला टी-20 मैच खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा कर जीत हासिल की। मैच के दौरान मैदान में एक मजेदार वाकया भी देखने को मिला।

Viral Video : बीच मैच में रोहित शर्मा ने पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन, जानें क्या है पूरा मामला
X

मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia) और भारत (India) के बीच मोहाली में पहला टी-20 (T20) मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 19.2 ओवर में ही हासिल कर लिया और टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान एक गजब का वाकया देखने को मिला। जब ऑस्ट्रेलिया की पारी चल रही थी उस समय 12वें ओवर में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली। इस तरह का कोई भी वाकया शायद ही पहले कभी क्रिकेट के मैदान में देखने को मिला होगा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि किस तरह रोहित (Rohit Sharma) ग्लेम मैक्सवेल के आउट होते ही दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। मगर आपको बता दे कि यह सब एक मजाक था। दरअसल रोहित चाहते थे कि दिनेश अपनी अपील को और बुलंद करे। दिनेश कार्तिक ने अंपायर के फैसले के खिलाफ DRS लिया था। उस समय दिनेश की अपील काफी ढीली थी। लेकिन उनका यह फैसला सही साबित हुआ और टीम इंडिया को ग्लेन मैक्सवेल के रूप में बड़ी सफलता मिली। इस वजह से रोहित काफी खुश थे और उन्होंने मस्ती करते हुए दिनेश के साथ ऐसा किया। इस दौरान दिनेश भी हंसते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं बहुत से लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियां भी कमेंट के जरिए दी है। बता दें कि मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या के 71 रन, सूर्य कुमार यादव ने 46 और राहुल के 55 रनों की वजह से ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन पहली बार ओपनिंग करने आए कैमरन ग्रीन ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से 61 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत दिलाई। इसके बाद में मैथ्यू वेड ने तेजी से 45 रन बनाए और भारत को हार की तरफ धकेल दिया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बहुत ही ज्यादा खराब रहा।

और पढ़ें
Next Story