Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: कुछ दिनों में ही खराब हो गया ओला ई-स्कूटर, शख्स ने अनोखे अंदाज में जताया विरोध

परली के सचिन गिट्टे ने एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा जो उन्हें 24 मार्च को डिलीवरी हुआ था। उन्होंने कथित तौर पर सितंबर 2021 में 20 हजार का प्रारंभिक भुगतान और फिर इसी साल जनवरी 65 हजार रुपये का आखिरी भुगतान किया गया था।

Video Viral: कुछ दिनों में ही खराब हो गया ओला ई-स्कूटर, शख्स ने अनोखे अंदाज में जताया विरोध
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल एक व्यक्ति ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric scooter) को गंधे से बांधकर पूरे शहर में घुमाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया (Video On Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गंधे से ओला ई-स्कूटर की परेड करता नजर आ रहा है।

बता दें कि, परली के सचिन गिट्टे ने एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा जो उन्हें 24 मार्च को डिलिवर हुआ था। उन्होंने कथित तौर पर सितंबर 2021 में 20 हजार का प्रारंभिक भुगतान और फिर इसी साल जनवरी 65 हजार रुपये का आखिरी भुगतान किया गया था।

लेकिन स्कूटर की डिलीवरी के छह दिन बाद इसने काम करना बंद कर दिया। गिट्टे ने कस्टमर केयर सर्विस से संपर्क किया, जब उनके द्वारा एक मैकेनिक भेजा गया तो उसने स्कूटर की जांच की तो वो ठीक नहीं हुआ। जब कस्टमर केयर उनकी मदद नहीं कर सका, तो गिट्टे ने 24 अप्रैल को एक अनोखा विरोध शुरू करने का फैसला किया।

उसने ई-स्कूटर को एक गधे से बांध दिया और पूरे शहर में घुमाया। साथ ही लोगों से कंपनी पर भरोसा न करने का आग्रह करने वाले पोस्टर भी लगाए। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पोस्टर में लिखा था, "इस धोखेबाज कंपनी ओला से सावधान रहें" और "ओला कंपनी के दोपहिया वाहन न खरीदें।" गिट्टे ने कंज्यूमर फोरम का भी दरवाजा खटखटाया और इसकी शिकायत की। उन्होंने सरकार से ओला के स्कूटर की जांच कर उचित कार्रवाई करने की अपील की।

हाल ही में, ओला ने ई-बाइक में आग लगने की घटनाओं के मद्देनजर अपने 1,441 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को वापस बुलाने की घोषणा की। कंपनी ने कहा, "इन स्कूटरों का हमारे सेवा इंजीनियरों द्वारा निरीक्षण किया जाएगा और सभी बैटरी सिस्टम, थर्मल सिस्टम के साथ-साथ सुरक्षा प्रणालियों में पूरी तरह से निदान किया जाएगा।"

और पढ़ें
Next Story