Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : IPS अधिकारी ने पिता और बेटे का ऐसा वीडियो किया शेयर जिसे देख इमोशनल हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाप और बेटे की जोड़ी नजर आ रही है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Viral Video : IPS अधिकारी ने पिता और बेटे का ऐसा वीडियो किया शेयर जिसे देख इमोशनल हुए लोग
X

अगर एक बच्चा अपने पिता से भी आगे निकल जाए तो इस दुनिया में सबसे ज्यादा खुशी सिर्फ माता-पिता को ही होती है। हर मां-बाप यह चाहते हैं कि उनका बच्चा आगे बढ़े और दुनिया में खूब तरक्की करें। आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत से वीडियो देखें होंगे जिनमें बाप-बेटे एक साथ मस्ती करते हुए, गाना गाते हुए या फिर कुछ और करते हुए नजर आते हैं। लोगों को भी ऐसे वीडियो काफी पसंद आते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें एक बाप और बेटा सब्जियां काटते हुए नजर आ रहें हैं। आज तक आपने प्रोफेशनल शेफ के अलावा क्या किसी और को फटाफट सब्जियां काटते हुए देखा है। अगर नहीं देखा तो अब इस बच्चे को देख लीजिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता जो शेफ है वो तेज रफ्तार से टमाटर काटते हुए नजर आ रहे हैं। उनके पास में खड़ा उनका बेटा उनको देखते हुए नजर आ रहा है। इसके बाद पिता एक टमाटर काट कर बेटे को दिखा देते हैं फिर इसके बाद बरी आती है बेटे की। जब इस बच्चे के हाथ में चाकू आता है तो ऐसा लगता है शायद ये बच्चा न कर पाए। लेकिन जैसे ही वो टमाटर को काटना शुरू करता है तो उसकी स्पीड देख कर हर कोई हैरान रह जाता है। इसके साथ ही टमाटर का साइज भी बिल्कुल परफेक्ट होता है। यह बच्चा भी बिल्कुल अपने पिता की तरह प्रोफेशनली टमाटर को काटता है। इस बच्चे के हाथ मानो जैसे कोई चॉपिंग मशीन की हो।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो IPS ऑफिसर Dipanshu Kabra ने शेयर किया है। वायरल होने के बाद से लेकर अब तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जब हमारे बच्चे हमसे भी आगे निकल जाएं, उस पल की खुशी शब्दों में बयान नहीं कर सकते। बस इस पिता की मुस्कान में महसूस कर सकते हैं। वहीं बहुत से लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि दुनियां में मां बाप ही ऐसे हैं जो अपने बच्चों को अपने से भी आगे जाते देखकर खुश होते हैं। वहीं बहुत से लोगों ने इस पोस्ट की जमकर तारीफ की है।

और पढ़ें
Next Story