Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral : कार में बैठे कुत्ते के साथ खेलते दिखे गुब्बारे बेचने वाले बच्चे, Video जीत लेगा आपका दिल

IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गुब्बारे बेचने वाले लड़के कुत्ते के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Viral : कार में बैठे कुत्ते के साथ खेलते दिखे गुब्बारे बेचने वाले बच्चे, Video जीत लेगा आपका दिल
X

कुछ जानवर बहुत मासूम होते है खासकर पालतू जानवर। अक्सर आपने देखा होगा कि पालतू जानवर (Domestic Animal) और इंसानों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वहीं अगर किसी के घर में कुत्ते और छोटे बच्चे हो तो उनकी जोड़ी आपस में बहुत जमती है। इस तरह के वीडियो भी आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे। अब ऐसा ही एक और वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक छोटे से बच्चे और डॉग के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इन दिनों ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार में एक पालतू कुत्ता बैठा हुआ है। उसी कार के बाहर दो छोटे गुब्बारे बेचने वाले लड़के खड़े हुए हैं। दोनों ही बच्चे कार की खिड़की से बाहर से कुत्ते के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बच्चों को वास्तव में कुत्ते की कंपनी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं कुत्ता भी लड़कों तक पहुंचने की कोशिश करता है और उनके साथ खेलने के लिए अपना पंजा आगे बढ़ाता है। इनमे से एक लड़का तो कुत्ते के गालों पर प्यार भी करता है। उनके चेहरे की ये मुस्कान बताती है कि वो एक-दूसरे की कंपनी को कितना एन्जॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो को IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोगो ने देख लिया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि प्रेम ही हम सभी का आधार है, ऊँच-नीच, भेद-भाव, आदि तो सिखा दिया जाता है। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है एक यूजर ने लिखा है कि दिल को छू लेने वाला। एक अन्य यूजर ने लिखा कि प्यार की भाषा सब को समझ आती है क्या इंसान क्या जानवर।

और पढ़ें
Next Story