Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : लड़की ने छेड़खानी कर रहे मनचले को ऐसे सिखाया सबक, 20 सेकंड में बजा दी 40 चप्पल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने जबरदस्त तरीके से लड़के पर चप्पलों की बरसात करी है। वीडियो देख आप भी हंसने लग जाएंगे।

Viral Video : लड़की ने छेड़खानी कर रहे मनचले को ऐसे सिखाया सबक, 20 सेकंड में बजा दी 40 चप्पल, देखें वीडियो
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने अक्सर छेड़खानी करने वाले लोगों की पिटाई के वीडियो वायरल (Video Viral) होते हुए तो बहुत बार देखे होंगे। लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वैसा वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वहीं अगर इस वीडियो को किसी मनचले ने देख लिया तो शायद वो फिर कभी किसी लड़की को छेड़ना तो दूर उसकी तरफ देखेगा भी नहीं। जी हां, जब किसी लड़की को छेड़ने पर इस तरह पिटाई हो तो शायद ही कोई ऐसा लड़का होगा जो इस तरह की कोई भूल करेगा।

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक लड़के के सिर पर जमकर चप्पलों की बरसात करते हुए नजर आ रही है। वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उरई का है। यहां पर एक लड़के को एक लड़की से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। लड़की ने पहले लड़के की जबरदस्त तरीके से पिटाई की और फिर उसके बाद उसे पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तब आपको पता चलेगा कि लड़की ने किस स्पीड से लड़के की पिटाई की है।

अब तक तो आपने वीडियो देख ही लिया होगा। तो देखा आपने कैसे लड़की ने 20 सेकंड में लड़के पर 40 बार चप्पल बरसा दी। यानि की हर एक सेकंड में लड़की ने 2 बार चप्पल मारी है। इस तरह इस लड़की ने लड़के का छेड़खानी का सारा भूत उतार दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं बहुत से लोगों ने हमेशा की तरह कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रियां भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इस लड़की ने युवक को अच्छा पाठ पढ़ाया है, हर लड़की को इस तरह की हिम्मत दिखानी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि बिल्कुल सही किया लड़की ने, अब समय बदल गया है।

और पढ़ें
Next Story