Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral : बच्चे ने दिखाए मेस्सी जैसे स्किल्स, चलते टायर में फुटबॉल को किया किक, Harsh Goenka ने वीडियो शेयर कर कहा...

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक छोटा सा बच्चा फुटबॉल को टायर में किक करते हुए नजर आ रहा है।

Viral : बच्चे ने दिखाए मेस्सी जैसे स्किल्स, चलते टायर में फुटबॉल को किया किक, Harsh Goenka ने वीडियो शेयर कर कहा...
X

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) अक्सर अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत से वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। उनमे से कुछ इंसिपोरेशनल होते है तो कुछ फनी होते है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है। बिजनेस टायकून हर्ष गोयनका ने इस बार जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक छोटे से चंचल और टैलेंटेड बच्चे की क्लिप शेयर की गयी है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा फुटबॉल (Football) के साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक फुटबॉल और एक टायर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। जैसे ही ये फुटबॉल बच्चे के पास आता है वो उसे इस तरह से किक मारता है कि फुटबॉल सीधा चलते टायर के अंदर चला जाता है।

टायर के अंदर जाने के बाद फुटबॉल काफी देर तक गोल-गोल घूमता रहता है। इसके बाद वो बच्चा कूदते हुए कार शेड की तरफ भागता हुआ दिखाई देता है। आरपीजी एंटरप्राइजेज के अध्यक्ष हर्ष गोयनका ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जीवन कभी आगे बढ़ना बंद नहीं करता। एकाग्र रहें और पछतावे के कारण कभी धीमा न हों। मुस्कुराओ, माफ करो, भूल जाओ और आगे बढ़ो और निश्चित रूप से, सही टायर का उपयोग करें।

वीडियो के वायरल होने के बाद से लेकर इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं बहुत से लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। कुछ लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि पर कमेंट करते हुए कहा है कि शब्दों में आपको बांधना मुस्किल है। हर बार नयापन दिखता है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जीवन चुनौतियों की यात्रा है विकल्प-नरम या कठिन।

और पढ़ें
Next Story