Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG : चलती कार से बाहर गिरते हुए बच्ची का Video Viral, ड्राइवर से हुई इतनी बड़ी लापरवाही

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। वीडियो चीन के शंघाई का बताया जा रहा है। वीडियो में एक बच्ची गाड़ी से बाहर गिरते हुए दिखाई दे रही है।

OMG : चलती कार से बाहर गिरते हुए बच्ची का Video Viral, ड्राइवर से हुई इतनी बड़ी लापरवाही
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे तो कई वीडियो देखने को मिलते हैं पर जो वीडियो इस बार सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। उसने हर किसी को चौंका दिया है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची कार से बाहर गिरते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद से लोग सहम गए है। चलिए अब हम आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा ये पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। ये वीडियो चीन (China) के शंघाई (Shanghai) का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शंघाई के निंगबो में एक ट्रैफिक चौराहे एक गाड़ी आकर रुकती है।

जैसे ही ये कार रेड लाइट पर आकर रुकती है तभी इस कार की खिड़की में से एक बच्ची अपना सिर बाहर निकाल लेती है। तभी ट्रैफिक की लाइट ग्रीन हो जाती है। चालक कार को आगे की और बढ़ा देता है और उसी समय ये छोटी सी बच्ची कार की खिड़की से बाहर गिर जाती है और जेब्रा क्रासिंग पर आकर अपने पेट के बल पर लेट जाती है।

इस वीडियो में जो सबसे हैरानी की बात है वो ये है कि कार के ड्राइवर को बच्ची के गिरने का एहसास तक नहीं होता। और वो बिना देखे ही कार को आगे की तरफ निकाल ले जाता है। वो छोटी बच्ची वही गिरी रहती है और रोने लगती है तभी कुछ सेकंड में वहां पर कुछ और गाड़ियां आकर रुक जाती है। उन गाड़ियों में से एक शख्स निकल कर बाहर आता है और बच्ची को गोद में उठा लेता है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची को मामूली चोट आयी है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Siraj Noorani नाम के एक अकाउंट ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि लापरवाह माता-पिता। इस वीडियो पर बाकि लोगों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही बच्ची के माता-पिता को जमकर लताड़ लगाई है।

और पढ़ें
Next Story