Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : Reels बनाने के लिए लड़की ने दिल्ली मेट्रो में मचाया तहलका, वीडियो देख लोग बोले- बस ऐसा...

दिल्ली मेट्रो में एक लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है। बिना इस बात की परवाह किए कि लोग उसके बारे में क्या सोचेंगे।

Viral Video : Reels बनाने के लिए लड़की ने दिल्ली मेट्रो में मचाया तहलका, वीडियो देख लोग बोले- बस ऐसा...
X

आजकल जिस किसी को भी देखो वो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है। कभी लोग डांस करके वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं, तो कभी स्टंट करते हुए। लोग अपनी एक रील को परफेक्ट करने के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं। यहां तक कि कुछ लोग तो आपको पब्लिक प्लेस में भी बिना हिचकिचाए वीडियो बनाते हुए दिख जाएंगे। बिना इस बात की परवाह किए कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे या उनका मजाक बनाएंगे। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का है, यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो के अंदर डांस (Dance) करती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही डांस करने वाली उस लड़की का वीडियो उसकी सेहली बनाती हुई दिख रही है। जैसे ही वीडियो बनाने वाली लड़की स्टार्ट बोलती है तभी दूसरी लड़की मेट्रो में बैठे इतने यात्रियों के सामने ही डांस करना शुरु कर देती है। बिना इस बात को सोचे कि लोग क्या सोचेंगे। वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे इस वीडियो को मेट्रो में ही बैठे किसी यात्री ने चुपके से अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे पहले भी मेट्रो में डांस करते हुए ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हुए हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को थिनले भूटिया नाम के एक अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा। वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हाहाहा सही है। कॉन्फिडेंस तो आपका भी कम नहीं है। वीडियो बना डाली चुपके से क्या आप जानते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन लड़कियों ने तो मेट्रो को भी नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा कि बस ऐसा कॉन्फिडेंस चाहिए।

और पढ़ें
Next Story