Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : कैफे के बाहर शख्स से भिड़ी पापा की परी, लड़के के सिर पर दे मारा गमला खतरनाक फाइट का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नशे में धुत एक लड़की लड़ते हुए नजर आ रही है इस वीडियो खूब जमकर वायरल हो रहा है।

Viral Video : Papas Pari clashed with a man outside the cafe, the video of the dangerous fight went viral on the boys head
X

Viral Video : कैफे के बाहर शख्स से भिड़ी पापा की परी, लड़के के सिर पर दे मारा गमला खतरनाक फाइट का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) ऐसा प्लेटफार्म है जिसपर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। आपने भी बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे। जिनमें कभी कोई गाना गाते हुए नजर आता है तो कभी कोई अपना कुछ अलग ही टैलेंट दिखाता है। टैलेंट के अलावा भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर आपने वीडियो देखे होंगे जिनमें लोग आपस में लड़ते और हाथापाई तक करते हुए नजर आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे देख कर लोग हैरान तो हुए लेकिन साथ ही बहुत से लोगों ने यह वीडियो देख कर खूब मजे भी लिए।

वायरल हुए इस वीडियो (Viral Video) में एक लड़की लड़ते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो लखनऊ (Lucknow) के अनप्लग्ड कैफे का बताया जा रहा है। यहां पर एक लड़की नशे में धुत होकर दूसरी लड़की के साथ लड़ते हुए दिख रही है। इसके बाद लड़की वहीं पर खड़े एक लड़के के साथ लड़ने लग जाती है। ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है की नशे में धुत लड़की उस लड़के के सिर और पीठ पर वहां लगे गमले निकाल कर मार देती है। आस-पास खड़े हुए लोग देखने लग जाते हैं और उन्ही में से कुछ लोग वीडियो भी बना लेते हैं। तभी स्थिति हाथ से निकलती देख वहां पर बाउंसर आ जाता है। बाउंसर इस झगड़े में हस्तक्षेप कर इसे रोकने की कोशिश करता है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रियां भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि मुझे बाउंसर पसंद नहीं आया, उसने लड़ाई को क्यों रोका..अभी तो मजा आ रहा था। वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि सब पैसे का खेल है।

और पढ़ें
Next Story