Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भैंस के साथ मस्ती करना महिला को पड़ा भारी, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

एक महिला बिना किसी कारण भैंस को परेशान कर रही थी, इतने में ही वह उछल कर दूसरी तरफ जा गिरी। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि महिला को ऐसी पटकनी मिलती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

भैंस के साथ मस्ती करना महिला को पड़ा भारी, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग वायरल (Viral) होने के लिए क्या कुछ नहीं करते। यहां तक कि कुछ लोग वायरल होने के लिए जानवरों (Animals) तक को परेशान करने लगते हैं। लेकिन कहते हैं ना कि बिना कारण किसी को इतना परेशान मत करो कि खुद के लिए ही दिक्कत हो जाए। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। बता दें कि एक महिला बिना किसी कारण भैंस को परेशान कर रही थी, इतने में ही वह उछल कर दूसरी तरफ जा गिरी। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि महिला को ऐसी पटकनी मिलती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

महिला भैंस को कर रही थी परेशान

वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है। लोग जमकर इसपर ठहाके लगा रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भैंस आराम से अपना चारा चर रही है लेकिन उसी दौरान उसके पास एक महिला आती है और कभी उसके कंधे पर पैर रखती है तो कभी उसे मारने की एक्टिंग करती है। ऐसा करते हुए महिला के चेहरे पर हंसी है, कुछ समय बाद महिला भैंस के ऊपर बैठने की कोशिश करती है लेकिन भैंस सिर को पीछे खींच लेता है और महिला धड़ाम से उछल कर दूसरी तरफ गिर जाती है।

इस वीडियो को देखकर जरूर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। महिला को गिरने के बाद ये सीख भी मिली होगी कि बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए। ये वीडियो सभी को काफी पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो फेसबुक पर निर्मला वेश्नव नाम के एक पेज से शेयर किया गया है।

Next Story