Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टिकट ना मिलने पर फूट-फूट कर रोए नेताजी, पार्टी पर लगाए बड़े आरोप

लाखों रुपये भरने के बाद भी टिकट ना मिलने पर बीएसपी नेता अरशद राणा कोतवाली में इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूट कर रोने लगे। जिसके बाद उनके रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टिकट ना मिलने पर फूट-फूट कर रोए नेताजी, पार्टी पर लगाए बड़े आरोप
X

5 राज्यों में चुनाव आयोग (election Commision) ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। वहीं चुनाव तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) में सियासी घमासन शुरु हो गया है। जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) में इस्तीफों का दौर जारी है वहीं सपा (SP) में बीजेपी के बागियों का शामिल होना रुक नहीं रहा है। लेकिन दूसरी ही तरफ कई नेता टिकट ना मिलने से नाराज हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बीसीएसपी (BSP) नेता अरशद राणा (Arshad Rana) का। जिनका फूट-फूटकर रोने का वीडियो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में बीएसपी नेता अरशद राणा टिकट ना मिलने से खासे नाराज हैं।

वहीं ये मामला यूपी के मुजफ्फरनगर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहां चरथावल विधानसभा क्षेत्र के बीएसपी प्रभारी अरशद राणा देर शाम कोतवाली पहुंच गए औऱ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्र से शिकायत करते हुए फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान अरशद राणा का कहना था कि 18 दिसंबर 2018 को जिला कार्यालय मुजफ्फनगर पर जनपद के विधासभा सीटों के प्रभारी नियुक्त होने थे। जिसके एक-दो दिन पहले ही बीएसपी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने कहा कि तुमको चरथावल विधानसभा सीट पर प्रत्याशी नियुक्त करेंगे। और इसके लिए तुम्हें रकम चुकानी होगी। फिर राणा ने बताया कि वो इसके लिए तैयार हो गए। लेकिन अब उन्होंने आरोप लगाया है कि चुनाव तारीखों का ऐलान होने पर मैंने बसपा जिलाध्यक्ष सतीश कुमार से चरथावल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी से टिकट मांगा तो उन्होंने कहा कि तुम्हें और 50 लाख रुपये देने होंगे, साथ ही राणा ने बताया कि इसके लिए भी उन्होंने हां कह दी थी लेकिन पैसे देने के बाद भी चरथावल विधानसभा पर उनकी जगह सलमान सईद को प्रत्याशी घोषित कर दिया गया।



Next Story