Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: होलो महंगा ढेर अबत पेट्रोल सजनी... बिहारी लड़के के इस गाने ने उड़ाया गर्दा, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर कई मीम्स आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Video Viral: होलो महंगा ढेर अबत पेट्रोल सजनी... बिहारी लड़के के इस गाने ने उड़ाया गर्दा, वीडियो जमकर हो रहा वायरल
X

पेट्रोल-डीजल (petrol diesel) की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की जेब में खाली कर दी है, जिससे उनका जीवन दयनीय हो गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर कई मीम्स आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं कुछ क्रीएटिव लोग अलग-अलग तरीके से अपना प्रदर्शन कर रहे हैं। इन क्रिएटिव लोगों ने पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी को थोड़ा हास्यपूर्ण मोड़ दे दिया है। ऐसे ही एक शख्स ने पेट्रोल के बढ़े हुए दाम की वजह से अपनी प्रेमिका से मिलने न जा पाने के दर्द को बयां करते हुए एक गाना बनाया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में, प्रेमी पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में अपनी प्रेमिका को फोन पर मगही गीत के माध्यम से अपना दुख व्यक्त कर रहा है। युवक अपनी प्रेमिका से फोन पर बात करता है। जो उससे मिलने के लिए उसका इंतजार करती है , लेकिन अफसोस है कि पेट्रोल के बढ़ते दाम के कारण प्रेमी उससे मिलने नहीं जा पाया।

ये वीडियो मगधी बॉयज नाम के एक फेसबुक पेज ने शेयर किया और लिखा, "पेट्रोल सजनी मगही गाना"। वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान विश्वजीत के रूप में हुई है, जो नियमित रूप से इस तरह के मनोरंजक वीडियो बनाते रहते हैं। इसके बाद ये वीडियो हर तरफ वायरल हो गया है। ये गाना लोगों की मदद तो नहीं कर सकता लेकिन हां उनके दर्द को जरूर कम कर सकता है। इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने गाने को सराहा है और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार की आलोचना की है। एक यूजर ने मजाक में कहा, 'बहुत दर्द में प्रेमी जी हैं, अब तो व्याह करवाना ही पड़ेगा। तो दूसरे यूजर ने लिखा कि थोड़ा इंतजार कीजिए सब ठीक हो जाएगा।

और पढ़ें
Next Story