Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral : बच्चों को कुत्तों की तरह घुमाता दिखा पिता, Video देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक पिता अपने 5 बच्चों को पट्टे से बांधकर घुमाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भड़क गए है।

Viral : बच्चों को कुत्तों की तरह घुमाता दिखा पिता, Video देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने आज तक बहुत से वीडियो देखे होंगे कुछ अच्छे तो कुछ बुरे। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि कोई पिता अपने बच्चो को पट्टे से बांधकर घुमाता हुआ नजर आ रहा हो। तो शायद आपमें से बहुत से लोग का जवाब यह होगा कि पट्टे में कुत्तो को घुमाया जाता है न की बच्चों को। तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल हुआ है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देख कर लोग हैरान रह गए हैं। वहीं कुछ लोग तो इस वीडियो को देख कर भड़क ही गए हैं और कमेंट के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने 5 बच्चों को सड़कों पर घुमाता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन इस वीडियो में जो सबसे हैरानी की बात है वो ये है कि शख्स बच्चों को पट्टे से बांधकर घुमा रहा है जैसे किसी जानवर को घुमाया जाता है। इस शख्स का नाम जॉर्डन ड्रिस्‍केल बताया जा रहा है और यह अमेरिका (America) का रहने वाला है। इस शख्स ने खुद ही बच्चों को घुमाते हुए वीडियो शेयर किया था जो अब हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद से लेकर अब तक इसे बहुत से लोगों ने देखा और इस शख्स को खूब खरी-खटी भी सुनाई। लोगों को कहना है कि ये इंसान है न की कुत्ते।

इस पूरे मामले पर जॉर्डन का कहना है कि बच्‍चे जब बाहर जाते है तो वो इधर-उधर भागते हैं। यही वजह है कि उनकी पत्‍नी ब्रायना और उन्‍होंने मिलकर यह तरकीब निकाली। इससे बच्‍चे गुम नहीं होते। उन्होंने आगे कहा कि उनका यह अंदाज उनके बच्चों को भी खूब पसंद आया। लेकिन अब इस वीडियो ने बवाल मचा दिया है। इस पर बच्चों के डॉक्टर भी चिंता जता रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह बांधने से बच्चे का दम घुट सकता हैं। हालांकि कई जगहों पर बच्चों को पट्टे से बांधना लीगल है। अब इस मामले पर लोग अपना जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि यह काफी खतरनाक है। तो किसी ने कहा कि इससे तो अच्छा बच्चे को घर पर ही रखा जाए।

और पढ़ें
Next Story