Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral : लड़ाई कर पत्नी चली गई मायके तो क्लर्क ने मनाकर लाने के लिए मांगी छुट्टी, एप्लीकेशन पढ़कर छूट जाएगी हंसी

क्लर्क की लीव एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने रुठी हुई पत्नी को मायके से लाने के लिए छुट्टी मांगी है।

Viral : लड़ाई कर पत्नी चली गई मायके तो क्लर्क ने मनाकर लाने के लिए मांगी छुट्टी, एप्लीकेशन पढ़कर छूट जाएगी हंसी
X

हर शादीशुदा लोगों के बीच में अक्सर लड़ाई-झगड़े और कहासुनी होना एक आम बात है। कई बार आपने भी देखा होगा कि जब किसी पति-पत्नी के बीच में लड़ाई-झगड़ा होता है तो दोनों को ही समझाना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन इसके बादजूद भी एक को तो शांत होना ही पड़ता है और अंत में ज्यादातर यही देखा जाता है कि पति ही अपनी पत्नी को मानाने में कड़ी मेहनत करते हैं। कई बार पत्नी इतना गुस्सा हो जाती है कि वो रूठकर मायके तक चली जाती है। अब ऐसा ही एक वकया इन दिनों सोशल मीडिया में खूब जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) में एक चिट्ठी वायरल (Viral Leave Application) हो रही है जो एक क्लर्क ने अपने अधिकारियों को लिखी है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपूर (Kanpur) में रहने वाले एक शख्स ने अधिकारियों को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में क्लर्क ने छुट्टी की अर्जी लगाई है। क्लर्क ने छुट्टी के लिए लिखे लेटर में लिखा है कि उसकी पत्नी रूठ कर मायके चली गई है, उसे वापस लाने के लिए 3 दिन की छुट्टी चाहिए। ये मजेदार चिट्ठी क्लर्क शमशाद अहमद ने लिखी है। क्लर्क की ये खास लीव एप्लीकेशन अब पूरे विभाग के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी चर्चा की विषय बन गई है।

शमशाद ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि महोदय उपरोक्त विषय के संबंध में आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गयी है। पत्नी बड़ी बेटी और दो बच्चों को लेकर रूठकर मायके चली गयी है। जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है। उसे मायके से मनाकर लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है। अतः आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को 3 दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।


क्लर्क की यह एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं आपको बता दें कि वायरल छुट्टी के आवेदन को मंजूरी दे दी गयी है। अब शमशाद अहमद काम से छुट्टी ले सकता है और अपनी रुठी हुई पत्नी के साथ हुए झगड़े को सुलझा कर उसे मायके से वापस ला सकता है।

और पढ़ें
Next Story