Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: सड़कों पर खतरनाक स्टंट दिखाता था Youtuber, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जेल में डाला

वहीं गौतमबुद्ध नगर में सड़कों पर एक यूट्यूबर जान जोखिम में डाल कर स्टंट दिखाता था, जिसे पुलिस ने जेल में डाला दिया है।

Video Viral: सड़कों पर खतरनाक स्टंट दिखाता था Youtuber, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जेल में डाला
X

इन दिनों कई स्टंट करने वाले लोगों को पुलिस जेल में डाल रही है। बावजूद इसके कुछ लोगों में पुलिस का खौफ नहीं है, जिस कारण वो आए दिन खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunts) के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं गौतमबुद्ध नगर में सड़कों पर एक यूट्यूबर जान जोखिम में डाल कर स्टंट दिखाता था, जिसे पुलिस ने जेल में डाला दिया है।

दरअसल यूट्यूबर निजामुल खान (Nizamul Khan) अक्सर बाइक पर खतरनाक स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता था। इस दौरान वो नोएडा की सड़कों पर स्टंट दिखाकर खुद के साथ दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालता था। उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वो एक स्टंट के दौरान अपने बाइक के एक पहिए को हवा में उठाता दिखता है।

बता दें कि, यूट्यूबर निजामुल खान अक्सर बाइक पर खतरनाक स्टंट के वीडियो अपलोड करता रहता है। वहीं वो अपने वीडियो में अक्सर नोएडा की सड़कों पर खतरनाक स्टंट भी दिखाता है और दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालता है। इसके साथ ही उसके इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर कई फॉलोअर्स हैं, इन वीडियो में निजामुल खतरनाक करतब दिखाता नजर आ रहा है। वो कभी बाइक पर खड़े होकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्ट कर रहा है तो कभी बाइक को हवा में लहरा रहा है, इस दौरान उसको किसी का खौफ नहीं है। सरेराह बाइक पर फुल टशन के साथ जान से खिलवाड़ करता नजर आता है। फिलहाल पुलिस निजामुल के वीडियो शूट करने वाले और उसकी गर्लफ्रेंड की तलाश में है। वहीं उसके खिलाफ पहले भी एक मामला दर्ज हो रखा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अक्टूबर 2020 में एक कत्ल के मामले में निजामुल आरोपी था। वहीं इस घटना के बाद जैसे ही जानकारी मिली तो पता चला की वो जमानत पर है। इसलिए उसे दोबारा हिरासत में ले लिया गया है।

और पढ़ें
Next Story