Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: पाकिस्तान में हुई महिला टिकटॉकर से दरिंदगी, सैकड़ों की भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़े, देखें वायरल वीडियो

Video Viral: पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला टिकटॉकर के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ना सिर्फ महिला वे बदतमीजी की बल्कि उसके कपड़ें भी फाड़े।

Video Viral: पाकिस्तान में हुई महिला टिकटॉकर से दरिंदगी, सैकड़ों की भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़े, देखें वायरल वीडियो
X

पाकिस्तान में हुई महिला टिकटॉकर से दरिंदगी, सैकड़ों की भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़े, देखें वायरल वीडियो

Video Viral: पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला टिकटॉकर के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ना सिर्फ महिला वे बदतमीजी की बल्कि उसके कपड़ें भी फाड़े। आपको बता दें कि लाहौर शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क (Greater Iqbal Park) में एक महिला टिकटॉकर और उसके साथियों से मारपीट करने और चोरी करने के आरोप में सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने छह साथियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पर मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, जब लगभग 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने और उसके साथियों ने भीड़ से बचने के लिए बहुत प्रयास किया। स्थिति को देखते हुए, पार्क के सुरक्षा गार्ड ने मीनार-ए-पाकिस्तान के आसपास के बाड़े का गेट खोला। प्राथमिकी में पीड़िता के हवाले से कहा गया है कि हालांकि, भीड़ बहुत अधिक थी और लोग बाड़े को लांघ रहे थे और हमारी ओर आ रहे थे। लोग मुझे धक्का दे रहे थे और इस हद तक खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए। कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ बहुत अधिक थी और वे मुझे हवा में फेंकते रहे।

प्राथमिकी में महिला के खिलाफ हमला या आपराधिक बल के उपयोग के साथ ही उसके कपड़े उतारना, चोरी और दंगा फैलाने जैसी धाराएं जोड़ी गई हैं। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होना शुरू हो गया है। लोग वीडियो को देखकर अपना विरोध जता रहे हैं। ऐसी हरकतों को देखकर लोग इसकी जगह-जगह इसका विरोध जता रहे हैं।

Next Story