Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: शख्स ने पेस्ट्री और मैगी के साथ किया कुछ ऐसा, लोग बोले- ब्रेन हाईजैक हो गया

दरअसल इन दोनों को एक साथ बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक स्ट्रीट वेंडर एक पैन में चॉकलेट पेस्ट्री डालता है फिर उसमें पानी डालकर उसका घोल बना लेता है।

Video Viral: शख्स ने पेस्ट्री और मैगी के साथ किया कुछ ऐसा, लोग बोले- ब्रेन हाईजैक हो गया
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर खाने से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद भी आते हैं, इसलिए इन वीडियो पर अत्यधिक लाइक्स और व्यूज मिलते हैं। लोगों के बीच इस तरह के वीडियो की डिमांड काफी होती है, इसी कारण इस तरह के वीडियो आए दिन अपलोड होते हैं। लेकिन कभी आपने सोचा है कि मुंह में घुल जाने वाली मीठी पेस्ट्री के साथ हर भारतीय की पसंदीदा मैगी नूडल्स को बनाया जाए तो क्या होगा? लाजमी है आपको गुस्सा आएगा, और आप दोनों को एक साथ पसंद नहीं करेंगे। इसे एक तरह से पेस्ट्री और मैगी की बर्बादी कहेंगे।

दरअसल इन दोनों को एक साथ बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक स्ट्रीट वेंडर एक पैन में चॉकलेट पेस्ट्री डालता है फिर उसमें पानी डालकर उसका घोल बना लेता है। फिर उसमें मैगी डालता है और उसे पकाता है। आखिर में उसे प्लेट में सर्व करता है।

इस वीडियो को देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। लोगों को मैगी के साथ इस तरह पेस्ट्री का कॉम्बिनेशन दिल तोड़ने वाला काम लग रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वाकई इस तरह की डिश को लोग खाने की बर्बादी बता रहे हैं। इससे पहले भी मैंगो मैगी काफी वायरल हुई थी उस पर भी नेटिजन्स आग बबूला हुए थे।

ये वीडियो ट्विटर पर @_tanmay1 नाम के यूजर ने शेयर किया है। साथ ही इसे अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या हो गया इस दुनिया को? तभी वीडियो शेयर करने वाला यूजर रिप्लाई करता है कि साल 2014 से ब्रेन हाईजैक हो गया है।

और पढ़ें
Next Story