Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: इस शख्स ने पहले आंखों पर बांधी पट्टी फिर ग्राहकों के सामने किया ये काम

इस वीडियो में ये शख्स आंखों पर पट्टी बांधे नूडल्स बनाता है। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इस पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Video Viral: इस शख्स ने पहले आंखों पर बांधी पट्टी फिर ग्राहकों के सामने किया ये काम
X

आए दिन इंटरनेट (Internet) पर अतंरगी चीजें देखने को मिलती है। कुछ वीडियो (Video) तो ऐसे होते हैं जिनसे नजरें नहीं हटती तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर छा जाते हैं और वायरल भी होते हैं। अब हमारा ये वीडियो ही देख लीजिए, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में आपको एक स्ट्रीट फूड (Street Food Vendor) बेचने वाला आंखों पर पट्टी बांधकर नूडल्स (Noodles) बनाते हुए एख वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है।

जब से ये वीडियो सोशल मीडिया (Video On Social Media) पर शेयर किया गया है तब से इस वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। ये वीडियो 'nagpur_buzz' नाम के पेज ने शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है कि आखों पर पट्टी बांधे इंदौरी जैक स्पैरॉ नूडल्स बेचता है। वहीं बता दें कि ये वीडियो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) का है। इस वीडियो को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। इस वीडियो में ये शख्स आंखों पर पट्टी बांधे नूडल्स बनाता है। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इस पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सबसे पहले ये शख्स आंखों पर पट्टी बांधकर सब्जियां काटता है वो भी इतनी तेज की हर कोई उसे देखता रह जाता है। फिर उसके बाद वो कड़ाई में नूडल्स भी आंखों पर पट्टी बांधकर ही बनाता है। देखते ही देखते इस वीडियो को 60K से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

और पढ़ें
Next Story