Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: 'कोठे ऊपर कोठरी' गाने पर सपा नेता का अश्लील डांस, देखें वायरल वीडियो

Video Viral: इन दिनों सोशल मीडिया पर यूपी से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता शैलेंद्र यादव (Shailendra Yadav Viral Video) के डांस का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो गोरखपुर में किसी समारोह का बताया जा रहा है।

Video Viral: ‘कोठे ऊपर कोठरी’ गाने पर सपा नेता का अश्लील डांस, देखें वायरल वीडियो
X

‘कोठे ऊपर कोठरी’ गाने पर सपा नेता का अश्लील डांस, देखें वायरल वीडियो

Video Viral: इन दिनों सोशल मीडिया पर यूपी से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता शैलेंद्र यादव (Shailendra Yadav Viral Video) के डांस का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो गोरखपुर में किसी समारोह का बताया जा रहा है। जहां सपा नेता ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए बार-बालाओं के साथ 'कोठे ऊपर कोठरी' गाने पर जमकर अश्लीलता परोस रहे हैं। वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि स्थानीय सपा नेता मंच पर भीड़ की मौजूदगी में महिला डांसर के साथ नाच रहे हैं।

वहीं उनके हाथ में पार्टी का झंडा भी दिख रहा है। डांस करते-करते वो झंडे को साफे की तरफ बांध लेते हैं। जिस गाने पर सपा नेता डांस कर रहे हैं वो पार्टी का एक चुनावी गीत है। इसके बोले हैं- अखिलेश यादव जिंदाबाद… 2022 में सपा का झंडा यूपी में फिर लहराएंगे। सपा नेता ने फिल्मी गानों पर भी अश्लील डांस किया।

दरअसल यूपी में लॉकडाउन के बीच शैलेंद्र यादव के साले का विवाह था। बारात दुल्हन पक्ष के घर पहुंची तो वहां मंच पर बार-बालाएं डांस कर रही थीं। उसी समय शैलेंद्र यादव मंच पर पहुंचे और महिला डांसरों के साथ अश्लील डांस करने लगे। इस बीच मंच के पास खड़े किसी शख्स ने इसके खिलाफ प्रतिक्रिया दी तो नेताजी ने मंच से उतरकर मारपीट शुरू कर दी। उनके समर्थकों ने भी खूब हंगामा किया। लोगों के बीच में आने के बाद मामला किसी तरह शांत कराया गया।

इस संबंध में गोरखपुर एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि सपा नेता और उनके समर्थकों के खिलाफ कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया गया है। मालूम हो कि यादव की पत्नी रेणु यादव जिला पंचायत सदस्य हैं। उनके भाई की बारात दो जून की शाम उनके गांव जंगल अगही के भरवल टोला से कैंपियरगंज के बैजनाथपुर गुलरिया गांव में गई थी। जहां आर्केस्ट्रा और बार-बालाओं के डांस का इंतजाम किया गया था। मंच पर चार बार बालाओं के डांस का इंतजाम था।

Next Story