Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया सांप, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो...

Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक एक 10 फुट लंबा सांप बिजली के खंभे पर चढ़ा हुआ है। देखते ही देखते सांप बिजली की चपेट में आ जाता हैं जिससे उसका शरीर खराब हो जाता है।

Video Viral: हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया सांप, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो...
X

हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया सांप, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो।

Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक एक 10 फुट लंबा सांप बिजली के खंभे पर चढ़ा हुआ है। देखते ही देखते सांप बिजली की चपेट में आ जाता हैं जिससे उसका शरीर खराब हो जाता है। वायरल वीडियो को अब तक 51 Views मिल चुके हैं। वीडियो को अमरजीत चौहान नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वैसे तो सांप का नाम सुनते ही लोगों के शरीर में एक सिहरन दौड़ जाती है और ऊपर से अगर सांप को देख लें तो बुरी तरह डर जाते हैं। लेकिन एक सांप के साथ हुए हादसे का वीडियो जब लोगों ने देखा तो लोगों का दिल एक बारगी धड़क गया। जी हां, दस फुट का लंबा घोड़ा पछाड़ सांप इंदौर में एक बिजली के पोर पर जा चढ़ा, फिर जो हुआ, उसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग सिहर रहे हैं।

मामला इंदौर मामला इंदौर के सिंधी कालोनी क्षेत्र के जागृति नगर चौराहे का बताया जा रहा है। यहां मेन सड़क पर एक बड़ा सा ट्रांसफार्मर है। यहां एक दस फुट लंबा सांप जिसे घोड़ा पछा़ड़ प्रजाति का बताया जा रहा है, वो एक बिजली के खंबे पर चढ़ गया औऱ इस पोल पर जबरदस्त करेंट था। दरअसल आस पास लंबी घास होने के चलते सांप वहां बिछी बिजली विभाग की केबल पर रेंगता हुआ पोल पर चढ़ गया। तब तक वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोग इस सांप का वीडियो बनाने लगे। अचानक सांप को पोल पर बिजली का जोरदार झटका लगा और धमाका हुआ जिससे सांप नीचे धड़ाम से आ गिरा।

्नीचे घास और पानी था इसलिए सांप इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी मरा नहीं लेकिन उसके शरीर का पिछला हिस्सा काम नहीं कर रहा था। लोग चिल्ला रहे थे कि ये मर गया, कट गया। इसके बाद सांप पकडने वाले को बुलाया गया और उसने सांप को बोरे में भरकर जंगल में छोड़ दिया। सांप के करेंट लगने और धमाके का ये वीडियो देखकर लोग डर रहे हैं और इसे शेयर किया जा रहा है।

Next Story