Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: सालियों ने दूल्हे राजा को एंट्री गेट पर घेरा, बाद में कर दी ये डिमांड- देखें वीडियो

Video Viral: कहते हैं कि शादी ब्याह (Marriage Video) में हंसी मजाक ना हो ये हो नहीं सकता। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी समारोह का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

Video Viral: सालियों ने दूल्हे राजा को एंट्री गेट पर घेरा, बाद में कर दी ये डिमांड- देखें वीडियो
X

 सालियों ने दूल्हे राजा को एंट्री गेट पर घेरा, बाद में कर दी ये डिमांड- देखें वीडियो

Video Viral: कहते हैं कि शादी ब्याह (Marriage Video) में हंसी मजाक ना हो ये हो नहीं सकता। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी समारोह का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Wedding Video Viral) में देखा जा रहा है कि बारात लेकर दूल्हा जैसी की दुल्ह के घर पहुंचता है वैसे ही दुल्हन की बहनें हंसी मजाक के लिए दूल्हे से रुपये की डिमांड करने लगती हैं। सालियों की इस बात का दूल्हा (Dulha) इतनी मासूमियत से जवाब देता है कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया पर दूल्हे राजा और सालियों का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

चंद सेकंड के इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि दूल्हे मियां बारात लेकर दुल्हन के द्वार पहुंचे हैं, और जैसे ही मैरिज होम में दाखिल होने लगे सालियों ने बाहर ही दूल्हे राजा को घेर लिया। दूल्हे के बाहर ही रोकर दुल्हन की बहनें उससे कहती है कि राजा बनकर आए हो तो थोड़े हाथ ढीले करो, पैसे ढीले करो। इस बीच एक अन्य लड़की भी कहती है कि हां राज हो यार आप। मगर इसके बाद दूल्हा जो जवाब देता है, देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा। दूल्हा कहता है- 'ऐसा है पैसे मिलते हैं मेहनत से, थका हुआ हूं थोड़ा कंधे दबाओ, पैर दबाओ। दूल्हे की ये बात सुनकर बाराती भी खुशी से चिल्लाने लगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो witty_wedding के नाम से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 32,179 likes मिल चुके हैं। लोग वायरल वीडियो देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस पर एक लड़की ने कमेंट किया है कि क्यों गला ना दबा दें। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि ऐसा मत करना। वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि दूल्हे ने काफी सुंदर जवाब दिया है।

Next Story