Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: रस्म के नाम पर दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ ये कांड, वायरल वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी-समारोह के अजीबोगरीब तरह के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Video Viral: रस्म के नाम पर दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ ये कांड, वायरल वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

 रस्म के नाम पर दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ ये कांड, वायरल वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी-समारोह के अजीबोगरीब तरह के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि है शादी समारोह (Wedding video) के संपन्न होने के बाद घर पर एक रस्म चल रही होती है उसी समय एक लड़का दूल्हा और दुल्हन (Dulha Dulhan) को इस तरह उठता है कि दूल्हा और दुल्हन पीछे की तरफ धड़ाम से गिर जाते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

चंद सेकेंड के वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि विवाह संपन्न हो चुका है और एक रस्म की अदायगी चल रही है। इसके लिए दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के करीब में आकर खड़े हो गए। तब एक तीसरा शख्स भी करीब में आ गया और दूल्हा-दुल्हन को कस कर पकड़ लेता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद शख्स ने दोनों को हवा में उछाला और छोड़ दिया। इससे दूल्हा और दुल्हन का संतुलन बिगड़ गया और दोनों जमीन पर गिर पड़े। यह देखकर वहां मौजूद लोग यह देखकर हंसने लगे सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है। वायरल वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_viralclips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया हैं। वायरल वीडियो पर अब तक 31,527 likes मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैँ। एक यूजर ने कमेंट किया है कि शादी में हंसी मजाक जरूरी है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि भाई मौज कर दी।

Next Story