Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने का वीडियो वायरल, बैंगलोर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिखा ऐसा मंजर

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर बैंगलोर (Banglore) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान स्याही फेंकी गई।

Video Viral: राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने का वीडियो वायरल, बैंगलोर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिखा ऐसा मंजर
X

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर बैंगलोर (Banglore) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान स्याही फेंकी गई। दरअसल ये घटना प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान धक्कामुक्की के बाद हुई, इसके बाद टिकैत के समर्थकों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई भी कर दी। वहीं इस घटना के बाद कार्यक्रम में जमकर एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी गई। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी स्याही

बता दें कि, राकेश टिकैत पर ये स्याही स्थानीय किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी है। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने टिकैत से पूछा कि किसान नेता चंद्रशेखर को लेकर आपका क्या कहना है तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है। फिर क्या था चंद्रशेखर के समर्थकों को टिकैत की ये बात बिल्कुल भी राज नहीं आई और वो भड़क गए। इसके बाद उन्होंने टिकैत पर स्याही फेंक दी।

इस पूरे मामले में खुद टिकैत ने कहा कि स्थानीय पुलिस की ओर से किसी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार की मिलीभगत से ये काम हुआ है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद उनके समर्थकों ने आरोपी शख्स को जमकर पीटा। बाद में चंद्रशेखर के समर्थकों और टिकैत समर्थकों के बीच खूब हाथापाई और जमकर कुर्सियां चलीं।

फिलहाल इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है।

और पढ़ें
Next Story