Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: बिना मास्क के सड़क पर घूम रहे थे लोग, महिला पुलिसकर्मी ने इस तरह उतारी आरती, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Video Viral: भारत में कोरोना के मामले कम जरूर हो गए हैं लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। परंतु सरकार ने जैसे ही पाबंदियों में छूट दी है लोग वैसे ही बेपरवाह होकर बाहर घुम रहे हैं। अभी भी पूरे देश ही नहीं दुनियों में लोगों को मास्क लगाकर ही बाहर घूमने के निर्देश दिए गए हैं।

Video Viral: बिना मास्क के सड़क पर घूम रहे थे लोग, महिला पुलिसकर्मी ने इस तरह उतारी आरती, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

Video Viral: भारत में कोरोना के मामले कम जरूर हो गए हैं लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। परंतु सरकार ने जैसे ही पाबंदियों में छूट दी है लोग वैसे ही बेपरवाह होकर बाहर घुम रहे हैं। अभी भी पूरे देश ही नहीं दुनियों में लोगों को मास्क लगाकर ही बाहर घूमने के निर्देश दिए गए हैं। पर सनकियों की दुनिया में कोई कमी नहीं है, ऐसे लोग भी हैं जो बिना मास्क शान से बाहर घूम रहे हैं और अपने साथ साथ दूसरों की जान खतरे में डाल रहे हैं। लेकिन पुलिस भी कम नहीं है, वो रोचक तरीकों से ऐसे लोगों को सबक सिखा रही है।

ऐसा ही एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिना मास्क घूम रहे लोगों की महिला पुलिस ने बाकायदा आरती उतारी और कोरोना का गाना गाया। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी भीष्म सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है - मास्क लगा लो प्रभु मास्क लगा लो। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कांकेर जिले में महिला पुलिसकर्मी मास्क रहित दो लोगों की आरती उतार रही है औऱ उन्हें टीका भी लगा रही है। पीछे खड़ी एक महिला पुलिसकर्मी आरती गा रही है जिसके बोल हैं - मास्क लगा लो प्रभु मास्क लगा लो, अपनी नहीं दूसरों की जान बचा लो।

इस वीडियो को देखकर जहां लोगों की हंसी छूट रही है वहीं एक खास संदेश मिल रहा है कि कुछ भी हो जाए मास्क नहीं उतरना चाहिए। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक करीब एक लाख लोग देख चुके हैं औऱ ये सिलसिला जारी है।

एक यूजर ने लिखा है - बहुत अच्छे। उत्तम, यही उपाय है, समझाने का। प्रेमपूर्वक कटाक्ष से ही जंग जीत सकते है। वहीं एक यूजर ने लिखा है - इन्हें मास्क लेकर दे दो प्लीज, गरीब लोग हैं। एक रुपया भी इनके लिए बडी चीज है, इनके साथ खेल मत खेलो। एक यूजर ने लिखा है - फुल बेज्जती मस्क ना लगाओगे तो ऐसी ही और इसी तरह बेइज्जत किए जाओगे !

Next Story