Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर पूरा जल गया, फिर भी पालतू बिल्ली को जिंदा देख खुशी से रोने लगा बुजुर्ग, देखें ये इमोशनल Video

इस वीडियो में एक बुजुर्ग का पूरा घर जल गया लेकिन जब उसने अपनी पालतू बिल्ली को जिंदा देखा तो वो खुशी के मारे उसे पकड़कर रोने लगा। बुजुर्ग बिल्ली को अपने सीने से चिपकाकर नजर आ रहा है।

घर पूरा जल गया, फिर भी पालतू बिल्ली को जिंदा देख खुशी से रोने लगा बुजुर्ग, देखें ये इमोशनल Video
X

Video Viral: पालतू बिल्ली को जिंदा देख खुशी से रोने लगा बुजुर्ग

अक्सर कुत्ते-बिल्लियों (Dogs-cats) के वीडियो सोशल मीडिया (Video on Social Media) पर काफी वायरल होते हैं। ये दो जानवर ऐसे हैं जिन्हें दुनिया भर में सबसे ज्यादा पाला जाता है। ये दोनों ही जानवर बेहत प्यारे होते हैं। बिल्लियां तो बेहद क्यूट होती हैं। इनके मालिक भी इन्हें बेहद प्यार करते हैं। बिल्लियों की कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल (Cats Video Viral) होती रहती हैं। वहीं एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग अपनी पालतू बिल्ली को सीने से चिपकाए रोते हुए नजर आ रहा है। जिसने भी ये वीडियो देखा है वह इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियो में एक बुजुर्ग का पूरा घर जल गया लेकिन जब उसने अपनी पालतू बिल्ली को जिंदा देखा तो वो खुशी के मारे उसे पकड़कर रोने लगा। बुजुर्ग बिल्ली को अपने सीने से चिपकाकर नजर आ रहा है। बुजुर्ग के घर के साथ आसपास के सभी घर भी जल गए। लेकिन बुजुर्ग को अपने घर के जलने से उतना दुख नहीं है जितना कि उस आग से उसकी पालतू बिल्ली के बचने की खुशी है। इस वीडियो में आप उसकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं। साथ ही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दमकल कर्मी आग को बुझाने का काम कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है। इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि उसका घर पूरी तरह से जल गया फिर भी वह अपनी पालतू बिल्ली को देखकर खुशी से रो पड़ा। कई लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। साथ ही लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Next Story