Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: अजय देवगन का स्टंट कर मुश्किल में फंसा युवक, सीधे पहुंच गया जेल

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सड़क पर खतरनाक स्टंट करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को कहा कि शख्स को दो चलती हुई एसयूवी पर खड़ा होकर स्टंट करते देखा गया।

Video Viral: अजय देवगन का स्टंट कर मुश्किल में फंसा युवक, सीधे पहुंच गया जेल
X

अक्सर युवा, इन दिनों, अपने पोस्ट और वीडियो पर अधिक ध्यान और पसंद पाने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर खुद को हीरो के रूप में चित्रित करने का प्रयास करते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसी हरकतें मुसीबत में डाल सकती हैं ठीक ऐसा ही नोएडा में 21 साल के एक शख्स के साथ हुआ है। अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के लिए वीडियो बनाने के चक्कर में यह युवक जेल पहुंच गया।

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सड़क पर खतरनाक स्टंट करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को कहा कि शख्स को दो चलती हुई एसयूवी पर खड़ा होकर स्टंट करते देखा गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है, दरअसल ये 21 वर्षीय युवक अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहा था। वहीं पुलिस ने युवक के साथ दोनों एसयूवी गाड़ियों को भी जब्त कर लिया है।

इस वीडियो को पुलिस कमिश्नरेट गौतम बौद्ध नगर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में, आदमी अपनी पहली फिल्म फूल और कांटे (1991) में अभिनेता अजय देवगन द्वारा किए गए स्टंट को कॉपी करने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है। खतरनाक स्टंट कर सड़क पर लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए भी देखा गया है।

गौतम बौद्ध नगर पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ निवारक कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने न केवल अपनी बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान जोखिम में डाली। मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं नोएडा पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, वाहनों और बाइक पर खतरनाक स्टंट करने वाले युवको को थाना सेक्टर 113 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। स्टंट में इस्तेमाल किए गए वाहनों को भी जब्त किया गया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से सोशल मीडिया पर लोग काफी खुश हैं और वो पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।


और पढ़ें
Next Story