Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: कुल्लू में दिखा बिजली गिरने का अद्भुत नजारा, लोगों ने किया कैमरे में कैद, देखें वायरल वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वीडियो हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu district) का है। वीडियो कल देर शाम का बताया जा रहा है।

Video Viral: कुल्लू में दिखा बिजली गिरने का अद्भुत नजारा, लोगों ने किया कैमरे में कैद, देखें वायरल वीडियो
X

कुल्लू में दिखा बिजली गिरने का अद्भुत नजारा, लोगों ने किया कैमरे में कैद।

Video Viral: सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वीडियो हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu district) का है। वीडियो कल देर शाम का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि कुल्लू जिले में बिजली महादेव मंदिर के पास जिया गांव (jia village) के जंगल में बिजली गिरी और आग लग गई। हालांकि, बाद में बारिश से आग बुझ गई। इस नजारे को किसी ने कैमरे में कैद कर दिया। हालांकि आसमानी बिजली गिरने से किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन लोग इसे आस्था से जोड़कर देख रहे हैं।

सोशल मीडिया में कई लोगों ने इसे शेयर किया है। जिसे पर लोग धड़ाधड़ कमेंट भी कर रहे हैं। गौर रहे कि बिजली महादेव में कई सालों से बिजली नहीं गिर रही है। जिसके पीछे यहां पर लगाए गए मोबाइल टावर वजह माने जा रहे थे। अब टावर हटा दिए गए हैं। ताजा घटना के बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि अब बिजली महादेव मंदिर में भी बिजली गिरेगी।

लोगों ने इस पर खुशी जाहिर की है। लोग इसे बिजली महादेव से जुड़ी आस्था से जोड़कर देख रहे हैं। जिया पंचायत के प्रधान संजू पंडित ने कहा कि यह बिजली महादेव देवता का ही चमत्कार है। उन्होंने कहा कि बिजली महादेव मंदिर में बिजली गिरने का इतिहास पुराना है। पहले भी इस इलाके में बिजली गिरती रही थी। लोग इसे बिजली महादेव मंदिर की वजह से मान रहे है। हांलाकि गांव वालों का कहना है कि उनका इस बिजली गिरने की घटना से कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Next Story