Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kacha Badam फेम भुबन बड्याकर ने अपने ही गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देखकर लोगों ने किया रियेक्ट

सोशल मीडिया (Social Media) पर बंगाली गाना (Bengali Song) कच्चा बादाम (Kacha Badam) तहलका मचा रहा है। ये गाना लोगों के दिम दिमाग पर चढ़ा हुआ है।

Kacha Badam फेम भुबन बड्याकर ने अपने ही गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देखकर लोगों ने किया रियेक्ट
X

Kacha Badam फेम भुवन बड्याकर ने अपने ही गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देखकर लोगों ने किया रियेक्ट

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर बंगाली गाना (Bengali Song) कच्चा बादाम (Kacha Badam) तहलका मचा रहा है। ये गाना लोगों के दिम दिमाग पर चढ़ा हुआ है। ये गाना हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है, हर कोई इस गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाए जा रहा है। वहीं इस गाने को गाने वाला कोई बड़ा गायक नहीं है बल्कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सड़कों पर मुंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) ने गाया है। वो मुंगफली बेचने के लिए ये गाना गाया करते थे। इसके बाद से ही ये गाना लोगों के बीच नंबर-1 बना हुआ है।

हालांकि, अब ये गाना और भुवन दोनों ही काफी फेमस हो गए हैं। हाल ही में बंगाली टीवी एक्टर नील भट्टाचार्य (Neel Bhattacharya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कच्चा बादाम फेम भुबन बड्याकर अपने ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में भुवन कुछ लोगों के साथ अपने ही गाने कच्चा बादाम पर थिरकते नजर आ रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं साथ ही लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे है। वहीं नील भट्टाचार्य ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि कच्चा बादाम गाने वाले शख्स के साथ मिलकर बहुत खुशी हुई। इसके साथ ही टीवी एक्टर ने लोगों से भुवन को सपोर्ट करने की भी बात की।

बता दें कि इस भुबन बड्याकर के कच्चा बादाम गाने के कई भाषाओं में रि-मिक्स भी बन चुके हैं। साधारण लोगों के अलावा टीवी और बॉलीवुड जगत के लोग भी इस गाने पर थिरकते रहते हैं साथ ही अपने वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशियों को ये गाना काफी लुफा रहा है।

और पढ़ें
Next Story