Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPS सुभाष दुबे 20 रुपये की मुंगफली खरीदते आए नजर, वीडियो वायरल होने के बाद यूजर ने किया रियेक्ट

इस वीडियो में आईपीएस अधिकारी सुभाष दुबे की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन पर निशाना भी साध रहे हैं।

IPS सुभाष दुबे 20 रुपये की मुंगफली खरीदते आए नजर, वीडियो वायरल होने के बाद यूजर ने किया रियेक्ट
X

आईपीएस अधिकारी सुभाष दुबे (IPS Subhash Dubey) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Video Viral On Social Media) होते रहते हैं। वहीं उनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में वो सड़क किनारे आम लोगों से बातचीत करते नजर आते है, साथ ही इस दौरान वो लोगों की तारीफ भी करते हैं। हालांकि इस वीडियो के जरिए कई लोगों ने उन पर सवाल भी उठाए हैं।

बता दें कि इस वीडियो में सुभाष दुबे मूंगफली खाने पहुंचते हैं तो मूंगफली बेचने वाला युवक उनसे कहता है कि क्या आप चालान काटोगे? अभीतक इस वीडियो को 83 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं उनके वाराणसी के लोगों से बातचीत का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में वो मूंगफली बेचने वाले युवक के पास पहुंचते हैं और उससे 20 रुपये की मूंगफली खरीदते हैं। इतने में ही वो युवक अधिकारी से बोल पड़ता है कि क्या आप चालान काटेंगे क्या? इस पर अधिकारी सुभाष दुबे बोलते हैं कि क्यों मूंगफली नहीं खा सकता? हम यहां मूंगफली खाने आए हैं ना कि चालान काटने।

सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अधिकतर लोग इस वीडियो में आईपीएस अधिकारी सुभाष दुबे की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन पर निशाना भी साध रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि ये सब वो बस दिखाने के लिए कर रहे हैं।

अभीतक इस वीडियो को यूट्यूब पर कई लोग देख चुके हैं। वहीं खुद आईपीएस अधिकारी सुभाष दुबे के यूट्यूब चैनल पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जबकि ट्विटर पर उन्हें 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

और पढ़ें
Next Story