Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: शादीशुदा कपल से सवाल कर फस गए IPS, जवाब सुनकर हो जाएंगे लौट पोट

Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। देश एक तरफ जहां कोरोना महामारी (Corona Epidemic) की मार झेल रहा है। वहीं दूसरी तरफ शादियों का सीजन चल रहा है। दोनों चीजों को लेकर रोज नए-नए वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है।

Video Viral: शादीशुदा कपल से सवाल कर फस गए IPS, जवाब सुन हंस हंस कर हो जाएंगे पागल
X

शादीशुदा कपल से सवाल कर फस गए IPS, जवाब सुन हंस हंस कर हो जाएंगे पागल।

Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। देश एक तरफ जहां कोरोना महामारी (Corona Epidemic) की मार झेल रहा है। वहीं दूसरी तरफ शादियों का सीजन चल रहा है। दोनों चीजों को लेकर रोज नए-नए वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कभी शादी (Wedding) का कार्ड वायरल हो जाता है, तो कभी शादी का खाना वायरल हो जाता है। लेकिन इस बार शादी को लेकर एक सवाल वायरल हो रहा है, जिसे सुनने के बाद आप भी खुद से सवाल करने लगेंगे। ये सवाल किसी आम आदमी ने नहीं एक आईपीएस (IPS) अधिकारी ने किया है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल किया है। साथ उन्होंने एक सवाल पूछा है कि 'आपने शादी क्यों की ?'। जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की और लड़का दिखाई दे रहे है। लड़के एक आदमी पूछता है कि आपने शादी क्यों कि जिसके जवाब में लड़का बोलता है कि बचपन से ही शौक था। फिर वो आदमी लड़की से पूछता है आपने क्यों कि तो लड़की बोलती है कि इनका शौक उतारना था।

इस वीडियो को देखने के बाद IPS अधिकारी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और ये मजेदार वीडियो शेयर कर डाली। इस वीडियो के लोग जमकर मजे ले रहे है और साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि 'ईश्वर करें यह शौक सब का पूरा हो' और दूसरे यूजर ने लिखा कि बना दी ना , बन्दर जैसी सकल। ये इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और जमकर शेयर भी कर रहे है।

Next Story