Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: देसी दुल्हन का इमोशनल डांस देखकर पति रह गया हैरान, देखें ऐसे ही टॉप थ्री वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक पाकिस्तानी एंकर को दिखाया गया है जो अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर पा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि एक चर्चा के दौरान वहां उपस्थित मेहमान ने साक्षात्कार के दौरान मुंबई और सिंध के केले की तुलना की।

Video Viral: देसी दुल्हन का इमोशनल डांस देखकर पति रह गया हैरान, देखें ऐसे ही टॉप थ्री वीडियो
X

Video Viral: देसी दुल्हन का इमोशनल डांस देखकर पति रह गया हैरान, देखें ऐसे ही टॉप थ्री वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक पाकिस्तानी एंकर को दिखाया गया है जो अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर पा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि एक चर्चा के दौरान वहां उपस्थित मेहमान ने साक्षात्कार के दौरान मुंबई और सिंध के केले की तुलना की। देश में विकास के मुद्दों के बारे में बात करते हुए, साक्षात्कारकर्ता ख्वाजा नवीद अहमद ने केले के आकार के बारे में विस्तार से बताना शुरू किया और यह सुनकर समाचार एंकर अलवीना आगा अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। शोसल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर अब तक 561K views मिल चुके हैं। वहीं 12.6K लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

दुल्हन ने पति को दिया डांस सरप्राइज

ऑनलाइन एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपने दूल्हे को मीठा सरप्राइज देती है। उनकी प्रतिक्रिया बेशकीमती है क्योंकि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। दूल्हा और दुल्हन को एक साथ बैठे देखा जा सकता है और लगान लागी रे गाना बजने लगता है। दुल्हन उठती है और प्रदर्शन करने लगती है और इससे दूल्हा हैरान रह जाता है। वायरल वीडियो को 32,981 लोगों ने लाइक किया है।

डांस में देखें मां-बेटी की जुगलबंदी

अब जो इमोशनल क्लिप वायरल हुई है, उसमें मां और बेटी दोनों को एक साथ स्टेज पर डांस करते हुए दिखाया गया है। भावपूर्ण गीत माईरी पर नृत्य करते हुए उन्हें खूबसूरती से कदमों का समन्वय करते देखा गया। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हम शर्त लगाते हैं कि आपको यह पसंद आ जाएगा। वायरल वीडियो पर को 6,472 लोगों ने लाइक किया है।


Next Story