Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: भूखे शेर ने तेंदुआ पर कर दिया हमला, उसके बाद जो हुआ यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जंगल का है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक भूखा शेर तेंदुआ (Leopard) पर हमला कर देता है।

Video Viral: भूखे शेर ने तेंदुआ पर कर दिया हमला, उसके बाद जो हुआ यकीन नहीं कर पाएंगे आप
X

 भूखे शेर ने तेंदुआ पर कर दिया हमला, उसके बाद जो हुआ यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जंगल का है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक भूखा शेर तेंदुआ (Leopard) पर हमला कर देता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि तेंदुआ और शेर (Lion Video) दोनों ही खूंखार शिकारी होते हैं। दोनों ही अपने शिकार को पलभर में मारकर खा जाने की ताकत रखते हैं, लेकिन कई बार जब इन्हें कोई शिकार नहीं मिलता और ये भूख से तड़प रहे होते हैं तो एक दूसरे पर ही हमला कर देते हैं। उसके बाद क्या होता है ये आप खुद ही देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो मिला। जिसमें सड़क पर घूम रहे एक तेंदुआ पर एक भूखे शेर ने हमला कर दिया। उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

वायरल वीडियो को क्रुगर साइटिंग्स नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक ४१ लाख ८१ हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल से एक सड़क गुजर रही है। इसी सड़क पर एक तेंदुआ मस्ती में चला जा रहा है। शायद तेंदुआ किसी शिकार की तलाश में है। कुछ दूरी पर जंगल में एक शेर भी घूम रहा है। देखने में शेर भूखा लग रहा है और शायद वह भी शिकार की तलाश में है।उधर तेंदुआ भी बेखौफ सड़क के किनारे चलता जा रहा है क्योंकि वह खुद शिकारी है और ऐसे में उसे किसी जानवर से डरने की जरूरत नहीं है। तेंदुआ धीरे-धीरे सड़क पर चल रहा है। शेर भी शिकार की तलाश कर रहा है। तभी अचानक से तेंदुआ झाडिय़ों की ओर मुड़ जाता है शायद उसे कोई शिकार दिखाई दे गया इसीलिए वह उसे पकडऩे के लिए सड़क को छोड़कर झाडिय़ों में घुस जाता है लेकिन काफी तलाश के बाद भी उसे वहां कुछ नहीं मिलता इसलिए वह वापस सड़क पर आ जाता है।

तभी शेर की नजर तेंदुआ पर पड़ जाती है और शेर तेजी से भागता हुआ आता है जिससे तेंदुआ पर हमला कर उसका शिकार कर सके। तेंदुआ जैसे ही सड़क पर चलना शुरु करता है शेर उसपर हमला कर देता है। शेर को देखकर तेंदुआ मुड़ता है और शेर की ओर छलांग मारता है। लेकिन शेर तेंदुआ के हमले से बच जाता है। तभी शेर फिर से तेंदुआ पर हमला करता है ये देखकर तेंदुआ वहां से भाग जाता है। फिर शेर तेंदुआ का पीछा नहीं करता बल्कि तेदुंआ उसे बस देखता रह जाता है।

Next Story